Move to Jagran APP

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कॉपी किया Deepika Padukone का लुक, कौन हैं ज्यादा खूबसूरत?

Pakistani Actress Mahira Khan Copied Deepika Padukone माहिरा खान का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण का लुक कॉपी किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 01:37 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 04:28 PM (IST)
पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कॉपी किया Deepika Padukone का लुक, कौन हैं ज्यादा खूबसूरत?
पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कॉपी किया Deepika Padukone का लुक, कौन हैं ज्यादा खूबसूरत?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक फैशन आइकॉन भी हैं और उन्हें मोस्ट स्टाइलिश हीरोइन भी माना जाता है। दीपिका के फैशन की कई बार चर्चा हुई है और कई मॉडल्स उन्हें कॉपी भी करती हैं। इसी बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके लुक को दीपिका पादुकोण के दो साल पुराने लुक से इंस्पायर्ड बताया जा रहा है। फोटो को देखकर लगता है कि माहिरा खान ने दीपिका पादुकोण को कॉपी किया है और उनके जैसे आउटफिट में नजर आई हैं।

loksabha election banner

माहिरा खान रेड कलर की इस ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं। इस लुक के साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ था और ब्लू कलर की हील्स पहन रखी थीं। यह फोटो दो साल पहले के दीपिका पादुकोण के लुक की याद दिलाती है, जब दीपिका इस आउटफिट में दिखाई दी थीं। साल 2017 में मुंबई में हुए एक इवेंट में दीपिका भी इस ड्रेस में नजर आई थीं। इस लुक के साथ दीपिका ने पिंक कलर का पैरल पैंट पहना हुआ था।

 

View this post on Instagram

🍉🍉 Styling @maharizviii HMU @iambabarzaheer 📸 @captiveautonomy

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

अब माहिरा की यह फोटो आने के बाद लोग दीपिका और माहिरा खान के लुक को कंपेयर कर रहे हैं। आप भी दोनों के आउटफिट और मेकअप से देख सकते हैं कि आखिर कौन सी हीरोइन इस आउटफिट में ज्यादा खुबसूरत लग रही हैं...

 

View this post on Instagram

Obsessed with this combination ❤️❤️ #red&pink @deepikapadukone for @oppomobileindia #OPPO Deepika Padukone Limited Edition wearing dress @zara pants #customised earrings @stellamccartney rings @isharya @minerali_store shoes @louboutinworld makeup by the fabuloussss @anilc68 hair @amitthakur_hair assured by @anjalichauhan16 @khushh89 @paisnehal

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on

बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने फिल्म रईस में शाहरूख खान के साथ काम किया था। वहीं दीपिका की बात करें तो दीपिका दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं। पहली मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' है दूसरी फिल्म '83' है, जिसमें वो रणवीर सिंह यानी कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.