Move to Jagran APP

पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने भारतीयों के लिए मांगी दुआ, बोले- इस मुश्किल वक्त में हम अपके साथ

पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर ने एक वीडियो मैसेज शेयर किया है जिसमें वो भारत के लोगों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और सभी से ऐसा करने के लिए कह रहे हैं।अली बोले- मुश्किल घड़ी में पाकिस्तान के लोग भी आपके साथ हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 12:57 PM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 12:57 PM (IST)
पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने भारतीयों के लिए मांगी दुआ, बोले- इस मुश्किल वक्त में हम अपके साथ
image source: ali zafar official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले एक साल से इस संकट से जूझ रहे भारत को कहीं से भी राहत मिलती नजर नहीं आ रही। अकेले बुधवार को भारत में चार लाख से ज्यादा केरोना केस आएं हैं। जहां हर कोई एक दूसरे की मदद कर रहा है वहीं ऐसे हालात में दुआ का हाथ पड़ोसी देश पाकिस्तान से भी उठा है। पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर ने एक वीडियो मैसेज शेयर किया है, जिसमें वो भारत के लोगों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और सभी से ऐसा करने के लिए कह रहे हैं। 

loksabha election banner

'खुदा आपको स्वस्थ रखे'

अली जफर वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, ‘हिंदुस्तान के लोगों, जिस मुश्किल हालात से आप लोग गुजर रहे हैं उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। यहां पाकिस्तान में भी लोग बहुत परेशान हैं। लेकिन शायद यहीं मुश्किल घड़ियां होती हैं, जिसमें हम देखते हैं और सीखते हैं कि इंसानियत क्या है और इंसानियत से बढ़कर कुछ नहीं होता। इस मुश्किल वक्त और घड़ी में मैं हम पाकिस्तानी आपके साथ खड़े हैं, और आपके लिए दुआ कर रहे हैं। खुदा आपको स्वस्थ रखे, खुशहाली आए यहीं दुआ तमाम पाकिस्तानियों के लिए है। हम सब मिलकर दुआ करते हैं एक दूसरे के लिए, यही वक्त की जरूरत है। 

मुश्किल घड़ी में पाकिस्तानी भी हैं आपके साथ 

अली जफर ने इस वीडियो के जरिए भारत को ये संदेश देने की कोशिश की है कि इस मुश्किल घड़ी में पाकिस्तान के लोग भी आपके साथ हैं। बता दें कि अली जफर ने अली जफर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. उनकी प्रमुख फिल्मों में 'किल दिल', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन,' 'चश्मे बद्दूर', 'डियर जिंदगी', 'तेरे बिन लादेन', 'टोटल सियापा' और 'लंदन पेरिस न्यूयॉर्क' शामिल हैं. 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.