Move to Jagran APP

करण जौहर डरे, शाहरुख-आलिया की फिल्‍म को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

पाकिस्‍तानी एक्‍टर्स वाली फिल्‍मों की रिलीज को लेकर बढ़ते तनाव के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है। करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' काफी समय से विवादों में घिरी हुई है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 18 Oct 2016 01:11 PM (IST)Updated: Tue, 18 Oct 2016 05:04 PM (IST)
करण जौहर डरे, शाहरुख-आलिया की फिल्‍म को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

मुंबई, मिड-डे। पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के कारण करण जौहर की दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' अब भी विवादों में घिरी हुई है, मगर उन्होंने अपनी को-प्रोडक्शन फिल्म 'डियर जिंदगी' को लेकर एक सुरक्षित फैसला लिया है। इस फिल्म में भी शाहरुख खान और आलिया भट्ट के साथ पाकिस्तानी एक्टर अली फजल हैं और इसका ट्रेलर 'ऐ दिल है मुश्किल' के साथ रिलीज होने वाला है, मगर इसमें अली फजल कहीं नजर नहीं आएंगे।

loksabha election banner

पाकिस्तानी एक्टर्स वाली फिल्मों की रिलीज को लेकर बढ़ते तनाव के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है। यह भी चर्चा है कि अली फजल के रोल पर कैंची चलाई जा सकती है। हालांकि इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र का कहना है, अली ट्रेलर का हिस्सा नहीं हैं, मगर उनके रोल को कट करना संभव नहीं है। वैसे 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज के बाद उनकी किस्मत का फैसला होगा।

यह भी पढ़ें- 'बाहुबली 2' ने रिलीज से पहले ही बनाया ये एक और बड़ा रिकॉर्ड

वहीं अली से इस बारे में संपर्क तो नहीं हो सका, मगर उनसे जुड़े एक करीबी सूत्र ने इस बात की पुष्टि की कि ट्रेलर में उनके नहीं होने की जानकारी है। अटकलें ये भी हैं कि 'डियर जिंदगी' के मेकर्स एक स्पेशल सॉन्ग क्रिएट करने के लिए यंग कंपोजर की तलाश में हैं। हो सकता है अली द्वारा गाये दो गानों का विकल्प ढूंढ रहे हों।

गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित 'डियर जिंदगी' में आदित्य रॉय कपूर, कुणाल कपूर और अंगद बेदी भी हैं। गौरी शिंदे ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया नहीं दी, वहीं धर्मा प्रोडक्शन के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की कि कास्ट को चुप्पी साधे रखने की हिदायत दी गई है।

यह भी पढ़ें- अनिल कपूर के बेटे की पहली फिल्म का हुआ ये हाल, कमाई जान रह जाएंगे दंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.