Move to Jagran APP

हिंदी फिल्‍मों में एक्टिंग करते हुए नजर आएगा ये पाक सिंगर!

पाकिस्‍तानी गायक आतिफ असलम ने बॉलीवुड के अभिनेताओं को टक्‍कर देने की तैयारी कर ली है। आतिफ जल्‍द ही बतौर हीरो बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 07 May 2015 10:44 AM (IST)Updated: Thu, 07 May 2015 10:54 AM (IST)
हिंदी फिल्‍मों में एक्टिंग करते हुए नजर आएगा ये पाक सिंगर!

मुंबई। पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने बॉलीवुड के अभिनेताओं को टक्कर देने की तैयारी कर ली है। आतिफ जल्द ही बतौर हीरो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

prime article banner

रुक गई सनी देओल की 'घायल रिटर्न्स' की शूटिंग

हिन्दी फिल्मों में एक्टिंग करने के बारे में पूछे जाने पर आतिफ ने बताया, 'हिन्दी फिल्मों में काम करने को लेकर पिछले कुछ दो सालों में कुझे कई ऑफर मिले। इसलिए हो सकता है कि इस साल के अंत में या अगले साल की शुरुआत में आप मुझे किसी फिल्म में एक्टिंग करते हुए देखें।

प्रियंका, कंगना और श्रद्धा ने किया नाइटआउट

'पहली नजर में', 'तू जाने ना', 'वो लम्हे', 'आदत' और 'तेरे बिन' जैसे गीतों के लिए जाने जाने वाले आतिफ हाल ही में एमटीवी बॉलीलैंड समारोह में प्रस्तुति देने के लिए कोलकाता आए हुए थे।

बता दें कि असलम ने साल 2011 में पाकिस्तानी फिल्म ‘बोल’ से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखे थे। ये फिल्म पाकिस्तान में ही नहीं भारत में भी काफी पसंद की गई थी। आतिफ के पास इसके बाद से ही हिन्दी फिल्मों में काम करने के लिए ऑफर आने लगे। हालांकि उन्होंने कोई ऑफर स्वीकार नहीं किया।

जैकी भगनानी को नहीं करना पापा के साथ काम

बेहतरीन आवाज के अलावा, देखने में आकषर्क होने की वजह से आतिफ लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। असलम ने बताया कि उन्होंने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि उन्होंने प्रेम और संगीत से भरी एक रोमांटिक भूमिका अदा करने में अपनी दिलचस्पी व्यक्त की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.