Move to Jagran APP

Paatal Lok: जानें- कौन है ‘हाथीराम’ का बेटा सिद्धार्थ, जो करता था अपने पिता से नफरत

Pataal Lok पाताल लोक में सिद्धार्थ का किरदार निभाने वाले बोधिसत्व शर्मा दिल्ली के रहने वाले हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 01:03 PM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 01:30 PM (IST)
Paatal Lok: जानें- कौन है ‘हाथीराम’ का बेटा सिद्धार्थ, जो करता था अपने पिता से नफरत
Paatal Lok: जानें- कौन है ‘हाथीराम’ का बेटा सिद्धार्थ, जो करता था अपने पिता से नफरत

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई वेबसीरीज 'पाताल लोक' काफी चर्चा में है। सीरीज़ की काफी तारीफ की जा रही है और सीरीज़ में काम करने वाले एक्टर्स की एक्टिंग की भी काफी सराहना हो रही है। इस सीरीज़ की कहानी, स्क्रीनप्ले, एक्टिंग, सिनेमेटोग्राफी, डायरेक्शन को भी लोग पसंद कर रहे हैं। सीरीज़ ने लोगों  के दिमाग पर ऐसी छाप छोड़ी है कि लोगों के जुबान पर उनके किरदारों के नाम रट गए हैं जैसे, हाथीराम, अंसारी, संजीव मेहरा, डॉली मेहरा, हथौड़ा त्यागी और चाकू सिंह, दोनलिया, ग्वाला गुज्जर आदि।

loksabha election banner

अगर किरदारों की बात करें तो सोशल मीडिया पर हाथीराम के बेटे यानी सिद्धार्थ के रोल को भी काफी पसंद किया जा रहा है। सिद्धार्थ, हाथीराम का एकलौता बेटा है और अपने पिता से बहुत नफरत करता है, हालांकि बाद में वो अपने पिता को पसंद करने लगता है। सिद्धार्थ का पिता यानी हाथीराम चाहता है कि उसका बेटा अच्छे स्कूल में पढे़, लेकिन अच्छे और बड़े स्कूल के माहौल में सिद्धार्थ खुद को एडजस्ट नहीं कर पाता है, यही वजह है कि वो अपने पिता से नफरत करता है। और इसी फ्रस्ट्रेशन में वो गलत संगत में पड़ जाता है और गलत काम करने लगता है। अगर हाथीराम के बेटे की रियल लाइफ की बात करें तो सिद्धार्थ चौधरी का किरदार निभाने वाले इस लड़के का नाम बोधिसत्व शर्मा है।

View this post on Instagram

I know that everything that glitters ain't gold, that everything isn't as good as it seems, but tell me, till you get it how could you know?

A post shared by Bodhisattva Sharma/Mythos (@bodhisattva_6) on

बोधिसत्व की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है। बोधिसत्व दिल्ली में रहते हैं और उनकी मां प्रतिष्ठित मीडिया संस्थान में प्रोफेसर हैं। दिल्ली में रहने की वजह से उन्हें सीरीज में काम करने में मदद मिली, क्योंकि सीरीज की कहानी भी दिल्ली पर आधारित थी। बोधिसत्व सोशल मीडिया पर खास एक्टिव नहीं हैं और इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट है, जिसमें मार्च से ही पोस्ट आने शुरू हुए हैं।

View this post on Instagram

My purities need protection from the insecurities of a section of my soul.

A post shared by Bodhisattva Sharma/Mythos (@bodhisattva_6) on

बोधिसत्व ने अपने अकाउंट में अधिकतर पोस्ट सीरीज को लेकर ही किए हैं और उनके फॉलोअर्स बढ़ने के सिलसिला भी शुरू हो गया है। अभी उनके 1300 से अधिक फॉलोअर्स हैं। वहीं अपने इंट्रो में उन्होंने पाताल लोक सीरीज का ही लिंक दिया है। बताया जा रहा है कि एक्टर ने छोटी उम्र में ही काफी मैच्योर एक्टिंग की है और उन्होंने आंखों से काफी अच्छा काम किया है। बता दें कि पाताल लोक काफी ट्रेंड में है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.