Move to Jagran APP

Oscar Memorium Segment वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत को देखकर न निराश हुए फैंस, फिर एक्टर के जीजा ने शेयर किया खास स्क्रीनशॉट

ऑस्कर अवॉर्ड शो के दौरान अभिनेता इरफान खान ही नहीं बल्कि उनके साथ भारतीय ऑस्कर विजेता कॉस्ट्यूम डिजाइनर भानु आथिया को भी ट्रिब्यूट दिया गया। सोमवार को आयोजित अवॉर्ड ईवेंट के मेमोरियम सेगमेंट में इन कलाकारों को फीचर किया गया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 08:46 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 09:34 AM (IST)
Oscar Memorium Segment वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत को देखकर न निराश हुए फैंस, फिर एक्टर के जीजा ने शेयर किया खास स्क्रीनशॉट
Photo Credit- Sushant Singh Rajput Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। दुनिया के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो कहे जाने वाले अकेडमी अवॉर्ड्स यानी ऑस्कर अवॉर्ड 93वें के विजेताओं की पूरी लिस्ट सामने आ चुकी है। ये अवॉर्ड फंक्शन हर साल परंपरागत रूप से हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर में आयोजित किया जाता है। लेकिन इस बार कोविड-19 महामारी के चलते अवॉर्ड्स फंक्शन को ऑनलाइन आयोजित किया गया। विनर्स के अलावा मेमोरियम सेग्मेंट के जरिए कई दिवंगत सितारों को भी श्रद्धांजलि दी गई। लेकिन इस मेमोरियम सेग्मेंट वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और ऋषि कपूर नरज नहीं आए और ये बात इन दोनों स्टार्स के फैन्स को पसंद न आने के साथ ही काफी निराश कर गई।   

prime article banner

मेमोरियम वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और ऋषि कपूर को न देख दोनों दिवंगत अभिनेता के फैन्स काफी निराश हुए। हालांकि अवॉर्ड शो के कुछ वक्त के बाद ही सुशांत सिंह राजपूत के ब्रदर इन लॉ विशाल कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऑस्कर वेबसाइट गैलरी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जहां सुशांत को याद किया गया था। यहां देखें वो स्क्रीनशॉट-

ऑस्कर अवॉर्ड शो के दौरान अभिनेता इरफान खान ही नहीं बल्कि उनके साथ भारतीय ऑस्कर विजेता कॉस्ट्यूम डिजाइनर भानु आथिया को भी ट्रिब्यूट दिया गया। सोमवार को आयोजित अवॉर्ड ईवेंट के मेमोरियम सेगमेंट में इन कलाकारों को फीचर किया गया। इरफान खान ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड मूवी 'लाइफ ऑफ पाय', 'जुरासिक वर्ल्ड', 'इनफर्नो' जैसी कई अन्य फिल्में भी की हैं। वहीं भानु को 'गांधी इन 1982' के लिए बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन का अवॉर्ड मिल चुका है।

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। वहीं इस केस में अब अलग-अलग कई एंगल पर जांच की हो रही है। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म 'काय पो छे!' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत के अभिनय की जमकर तारीफ की हुई। 'काय पो छे!' के बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी बड़ी फिल्में की थीं। वहीं उनकी अगली फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.