Move to Jagran APP

सड़क पर गुब्बारा बेच रहे बच्चे को नुसरत जहां ने लगाया गले, KISS करते हुए शेयर की फोटो

Nusrat Jahan ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं जिनकी वजह से वो चर्चा में आ गई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 04:27 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 05:23 PM (IST)
सड़क पर गुब्बारा बेच रहे बच्चे को नुसरत जहां ने लगाया गले, KISS करते हुए शेयर की फोटो
सड़क पर गुब्बारा बेच रहे बच्चे को नुसरत जहां ने लगाया गले, KISS करते हुए शेयर की फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगभग हर रोज़ नुसरत अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर करती हैं। हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टा पर कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं जिनकी वजह से वो चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक छोटे बच्चे के साथ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे वो खूब प्यार कर रही हैं। 

loksabha election banner

नुसरत ने बच्चे के साथ तीन फोटो शेयर की हैं। पहली तस्वीर में नुसरत बच्चे को किस कर रही हैं और बाकी दोनों तस्वीर में उन्होंने उसे गले लगा रखा है। अब हम आपको बताते हैं कि नुसरत की इन फोटोज़ की चर्चा क्यों हो रही है। दरअसल, एक्ट्रेस ने जिस बच्चे को गले लगा रखा वो सड़क पर गुब्बारा बेचने वाला बच्चा है। फोटो शेयर करते हुए नुसरत ने बच्चे  के लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

एक्ट्रेस ने लिखा, 'गुब्बारे बेच रहे इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बनाया, जो गुब्बारों से भी कहीं ज्यादा कलरफुल और प्यारा है।' नुसरत की इस फोटो पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। कोई नुसरत की सराहना कर रहा है तो कोई उन्हें फेक बता रहा है।

 

View this post on Instagram

Made my weekend special.. with the special one.. a 1 year and a half baby selling balloons 🎈.... was way more cuter and colourful than the balloons.. #loveforall #loveistheonlylanguage

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले नुसरत को डस्ट एलर्जी की वजह से छोटा सा अस्थमा अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें जांच के लिए कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। हालांकि एक दो दिन बाद ही उनकी तबीयत में सुधार हो गया था और उन्हें डिस्चार्च कर दिया गया था।

 

View this post on Instagram

Thank you all for your wishes, prayers, calls & messages. ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

आपको बता दें कि नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से इसी साल 19 जून को शादी की थी। शादी के बाद से ही नुसरत को काफी ट्रोल किया जाता है। नुसरत शादी के बाद मंगलसूत्र पहनती हैं, सिंदूर लगाती हैं इन्हीं वजहों से वो अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.