Move to Jagran APP

Nusrat Jahan को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, एक्ट्रेस के बेटे को गोद में थामे दिखे रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता

तृणमूल कांग्रेस सांसद और टॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत जहां ने हाल ही में कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया है। अब सोमवार को नुसरत को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो अपने घर पहुंच गई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 31 Aug 2021 10:18 AM (IST)Updated: Tue, 31 Aug 2021 10:18 AM (IST)
Nusrat Jahan को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, एक्ट्रेस के बेटे को गोद में थामे दिखे रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता
Photo Credit - nusrat_jahan_fan_forever Insta Page Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस सांसद और टॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत जहां ने हाल ही में कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया है। अब सोमवार को नुसरत को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो अपने घर पहुंच गई हैं। नुसरत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो हॉस्पिटल से बाहर निकलती नज़र आ रही हैं। वीडियो में उनके साथ उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता भी नज़र आ रहे हैं जिन्होंने बच्चे को गोदी में उठा रखा है।

loksabha election banner

वीडियो में दिख रहा है कि पहले नुसरत हॉस्पिटल से निकलते हुए गाड़ी में बैठती हैं इस दौरान वो फोटोग्राफर्स को नमस्ते भी करती हैं। उनके बाद गोदी में बच्चे को लिए यश दासगुप्ता गाड़ी मैं बैठते हैंनुसरत के इस वडियो के बाद यश और नुसरत के रिश्ते की अटकलें और तेज़ हो गई हैं।   देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by नुसरत का अजय ♡ (@nusrat_jahan_fan_forever)

आपको बता दें कि निखिल जैन से अलग होने के बाद से नुसरत और यश दासगुप्ता के रिलेशनशिप में होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि दोनों नहीं अब तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की है। डिलीवरी के वक्त भी यश नुसरत के साथ अस्पताल में मौजूद थे। नुसरत यश दासगुप्ता के साथ ही अस्पताल गई थीं। बच्चे के जन्म के बाद हिंदुस्तान टाइम्स ने यश के हवाले से बताया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। नुसरत ने अपने बच्चे का नाम ‘ईशान’ रखा है। 

बताते चलें कि नुसरत के प्रेग्नेंट होने की ख़बरें काफ़ी समय से आ रही थीं, मगर उन्होंने इसकी पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं की थी। इस दौरान एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव थीं, लेकिन बेबी बंप के साथ उन्होंने की भी फोटो शेयर नहीं किया था। हालांकि कुछ महीने पहले बेबी बंप के साथ उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, जिसके बाद नुसरत के प्रेग्नेंट होने की ख़बर को कन्फ़र्म माना जा रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.