Move to Jagran APP

Nusrat Jahan बेटे के जन्म के बाद भले ही कुछ ना बोलें, फैंस ने Yashrat को दे दी बधाई, देखें वीडियो

Nusrat Jahan ने कोलकाता के निजी अस्पताल में 28 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था। नुसरत कुछ महीने पहले अपने पति निखिल जैन से अलग हो चुकी हैं। निखिल ने नुसरत की प्रेग्नेंसी के समय ही कह दिया था कि बच्चा उनका नहीं है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 03:45 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 03:45 PM (IST)
Nusrat Jahan बेटे के जन्म के बाद भले ही कुछ ना बोलें, फैंस ने Yashrat को दे दी बधाई, देखें वीडियो
Nusrat Jahan and Yash Dasgupta. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने बच्चे के पिता के नाम का आधिकारिक रूप से रिवील नहीं किया है। मगर, पिछले काफ़ी वक़्त से साथी कलाकार यश दासगुप्ता के साथ उनकी नज़दीकियों की ख़बरें आ रही हैं। डिलीवरी के बाद जब नुसरत को अस्पताल से छुट्टी मिली थी तो यश ही उन्हें घर लेकर गये थे।

prime article banner

बच्चे के जन्म के बाद यश ने ही नुसरत की सेहत का हाल मीडिया को बताया था। शुक्रवार को नुसरत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में यश के साथ फोटो शेयर करके फैंस को चौंका दिया। बेटे के जन्म के बाद यह पहली बार है, जब नुसरत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से यश के साथ फोटो शेयर की हो। फोटो में नुसरत, यश के साथ ख़ुशनुमा मूड में दिख रही हैं।

इस फोटो के साथ नुसरत ने अपने फैन एकाउंट का एक लिंक एम्बेड किया है, जो एक वीडियो पर ले जाता है। इस वीडियो में यश और नुसरत अलग-अलग मौक़ों पर साथ नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ फैन एकाउंट से लिखा गया है- यशरत (यश और नुसरत को मिलाकर) को ईशान (Yishaan) के लिए बधाई। हमने अभी नन्हे बेबीजान की झलक नहीं देखी है, इसलिए दोनों को बधाई देने के लिए छोटा सा वीडियो बना दिया है। इस वीडियो में नुसरत और यश की फ़िल्म की शूटिंग के दृश्य भी है।

इससे पहले गुरुवार को नुसरत ने अपनी एक फोटो पोस्ट करके शरारती कैप्शन लिखा था- जिन लोगों से आप सलाह नहीं लेते, उनकी आलोचना को भी स्वीकार मत कीजिए। इसके साथ New Life, New Mommy Life और New Look हैशटैग भी लिखे और अपनी फोटो का क्रेडिट डैडी को दिया। इस पर फैंस ने नुसरत से पूछा किसके डैडी? नुसरत के या बच्चे के? 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

अब यश के साथ तस्वीर और वीडियो शेयर करके नुसरत ने बहुत कुछ कह दिया है। बता दें, नुसरत ने कोलकाता के निजी अस्पताल में 28 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था। नुसरत कुछ महीने पहले अपने पति निखिल जैन से अलग हो चुकी हैं। निखिल ने नुसरत की प्रेग्नेंसी के समय ही कह दिया था कि बच्चा उनका नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.