Move to Jagran APP

पहली बार संसद पहुंचीं Nusrat Jahan और Mimi अपने कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल...

Nusrat Jahan and Mimi Chakraborty trolled नुसरत और मिमी बंगाली सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं। दोनों ने कई यादगार और क्रिटिकली एक्लेम्ड फ़िल्मों में काम किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 02:18 PM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 03:54 PM (IST)
पहली बार संसद पहुंचीं Nusrat Jahan और Mimi अपने कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल...
पहली बार संसद पहुंचीं Nusrat Jahan और Mimi अपने कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल...

मुंबई। 17वीं लोक सभा में फ़िल्म इंडस्ट्री के एक दर्ज़न से अधिक चेहरे नज़र आएंगे, जिनमें बंगाली सिनेमा की अभिनेत्रियां नुरत जहां और मिमी चक्रवर्ती भी शामिल हैं। ये दोनों अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में भारी मतों से जीतकर पहली बार संसद पहुंची हैं। मगर, संसद भवन के बाहर अपनी तस्वीरों को पोस्ट करना इन एक्ट्रेसेज़ को भारी पड़ गयी। सोशल मीडिया में इनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। 

loksabha election banner

नुसरत और मिमी 27 मई को संसद पहुंची थीं। पहली बार संसद भवन परिसर में दाख़िल होने का जोश ही अलग होता है, जो इन एक्ट्रेसेज़ के चेहरों पर साफ़ नज़र आ रहा है। संसद में डेब्यू के लिए नुसरत और मिमी ने वेस्टर्न स्टाइल कपड़ो को चुना। इसी बात को लेकर इनकी खिंचाई हो रही है। इस मौक़े के लिए मिमी ने जहां सफ़ेद शर्ट और जींस चुनी, वहीं नुसरत ने मरून कलर की ड्रेस चुनी।

मिमी और नुसरत के कपड़ों को लेकर लोग कमेंट्स में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। वहीं, कुछ यूज़र्स ने संसद भवन परिसर में फोटो खींचकर डालने पर भी आपत्ति जतायी। उनका कहना है कि संसद परिसर मॉडलिंग करने की जगह नहीं है। बहरहाल, बहुत सारे ऐसे यूज़र्स भी हैं, जो नुसरत और मिमी को इस नयी पारी के लिए बधाई दे रहे हैं। 

नुसरत और मिमी बंगाली सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं। दोनों ने कई यादगार और क्रिटिकली एक्लेम्ड फ़िल्मों में काम किया है। नुसरत ने बसिरहाट तो मिमी ने जाधवपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ा था और दोनों ने निकटतम प्रतिद्वंद्वियों को अच्छे-खासे मार्जिन से पराजित किया था। उनका सीधा मुक़ाबला भाजपा के उम्मीवारों से था। दोनों एक्ट्रेसेज़ सोशल मीडिया में भी काफ़ी सक्रिय हैं। संसद जाने से पहले नुसरत अजमेर शरीफ़ दरगाह दर्शन के लिए गयी थीं, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। 

 

View this post on Instagram

Seeking blessings at The Khwaja Gareeb Nawaz - Ajmer Sharif Dargah today

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.