Move to Jagran APP

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ रिश्ते पर लगाई मुहर ? शेयर किया ये रोमांटिक VIDEO

सोशल मीडिया पर एक बड़ा वर्ग नुसरत के बेटे के पिता के बारे में लगाता सवाल पूछ रहा है। ऐसे में नुसरत के एक फैन पेज ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा यीशान के जन्म के लिए यशरत को मुबारकां।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 05 Sep 2021 08:03 AM (IST)Updated: Sun, 05 Sep 2021 08:03 AM (IST)
नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ रिश्ते पर लगाई मुहर ? शेयर किया ये रोमांटिक VIDEO
Image Source: Yash Dasgupta Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीएमसी सांसद व एक्ट्रेस नुसरत जहां पिछले कुछ दिनों से खबरों में छाई हुईं हैं। अपने बच्चे के जन्म के बाद नुसरत फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गईं हैं। वो लगभग हर रोग अपने फैन्स के लिए फोटोज व वीडियो शेयर करती रहती हैं। फिलहाल इंटरनेट पर नुसरत और उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस पर फैन्स काफी रिएक्शन दे रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, नुसरत ने जबसे पति निखिल जैन से अलग होने का एलान किया है तब से ही उनकी पर्सनल लाइफ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। नुसरत का नाम एक्टर और उनके क्लोज फ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है। इस बीच नुसरत ने एक फैन मेड वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नुसरत और यश के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

फैन्स ने प्यार से नाम दिया 'यशरत'

सोशल मीडिया पर एक बड़ा वर्ग नुसरत के बेटे के पिता के बारे में लगाता सवाल पूछ रहा है। साथ ही फैन्स उनके बेटे एक झलक के लिए भी बेताब हैं। ऐसे में नुसरत के एक फैन पेज ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यीशान के जन्म के लिए यशरत को मुबारकां। हमें अभी तक हमारे बेबीजान की एक भी झलक नहीं मिली है, इसलिए मैंने आप दोनों के लिए यह छोटा सा वीडियो मैसेज बनाया है। नुसरत के फैन्स की तरफ से यीशान को खूब सारा प्यार।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by नुसरत का अजय ♡ (@nusrat_jahan_fan_forever)

नुसरत ने भी शेयर किया वीडियो

बता दें कि वीडियो के कैप्शन में यशरत (यश दासगुप्ता और नुसरत) लिखा गया है, ऐसे में जब नुसरत ने इस वीडियो को शेयर किया तो फैन्स काफी खुश हो गए। फैन्स का मानना है कि नुसरत ने यश के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। वैसे नुसरत के बेटे के जन्म की खबर भी यश ने ही शेयर की थी।

निखिल को बताया था अवैध

नुसरत की पर्सनल लाइफ को लेकर बातें तब शुरू हुई जब इस साल की शुरुआत में पति निखिल जैन से अलगाव की खबरें सामने आईं। वहीं कुछ वक्त बाद इस पर चुप्पी तोड़ते हुए नुसरत ने निखिल के साथ अपनी शादी को अवैध बताया था इसके साथ ही निखिल ने भी कहा था कि 2020 से ही दोनों अलग रह रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.