Move to Jagran APP

Nushrratt Bharuccha ने फिल्म में मेड बनने के लिए किया ये काम, एक्ट्रेस ने खोला खास राज

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी कई फिल्मों और वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। उन्हीं में से एक उनकी वेब फिल्म अजीब दास्तां भी है। चार अलग-अलग कहानियां कहती इस फिल्म में नुसरत भरूचा एक मेड का किरदार निभा रही हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 02:45 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 03:02 PM (IST)
Nushrratt Bharuccha ने फिल्म में मेड बनने के लिए किया ये काम, एक्ट्रेस ने खोला खास राज
बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा, Instagram : nushrrattbharuccha

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी कई फिल्मों और वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। उन्हीं में से एक उनकी वेब फिल्म अजीब दास्तां भी है। चार अलग-अलग कहानियां कहती इस फिल्म में नुसरत भरूचा एक मेड का किरदार निभा रही हैं। फिल्म अजीब दास्तां जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

prime article banner

ऐसे में नुसरत भरूचा ने बताया है कि फिल्म अजीब दास्तां में मेड की भूमिका अदा करने के लिए उन्होंने अपने घर की निजी मेड से काफी प्रेरणा और मदद ली थी, जिससे उन्होंने मेड से जुड़ी खास बातें सीखीं। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार नुसरत भरूचा ने अपने किरदार की बेहतर समझ बनाने के लिए अपने घर की मेड से प्रेरणा ली। फिल्म अजीब दास्तां में उनके किरदार का नाम मीनल है।

नुसरत भरूचा ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में विस्तार से बात करते हुए कहा, जब मैं मीनल के किरदार में आने के बारे में सोच रही थी, मैंने उसके तरीके और विशेषताओं को समझने के लिए अपने स्वयं के घर की मेड के तौर-तरीकों को समझना शुरू कर दिया। वह मेरे लिए एक महान संदर्भ बिंदु था और अनजाने में, उसने अजीब दास्तां में मेरे किरदार की गहरी समझ पाने में मेरी बहुत मदद की।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'मीनल की कहानी एक साधारण लड़की की है, जो सिरों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रही है, और अपने और अपनी बहन के लिए सर्वश्रेष्ठ कर सकती है। मैं मीनल के जीवन और मेरे घर की मेड में समानता महसूस कर सकती थी, जिसने अपने बेटे के लिए बहुत मेहनत की, सभी अवसरों के लिए वह करती है। मैं हमेशा उसके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान के साथ, कड़ी मेहनत करने की उसकी भावना के कारण उसे प्यार करती हूं।'

अपनी बात को खत्म करते हुए नुसरत भरूचा ने कहा, 'वह हमारे घर पर खुशहाली महसूस करवाती है। और, यही कि मैं चाहती थी कि मेरा किरदार भी फिल्म में ऐसे ही दिखाई दे।' सोशल मीडिया पर नुसरत भरूचा के इस बयान की काफी चर्चा हो रही हैं। बात करें उनकी फिल्म अजीब दास्तां की तो यह चार शॉर्ट स्टोरी पर आधारित फिल्म है। इन फिल्मों का निर्देशन नीरज घायवान, कायज ईरानी, शशांक खेतान और राज मेहता ने किया है। फिल्म अजीब दास्तां 16 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.