Move to Jagran APP

शूटिंग के दौरान नुसरत भरुचा के पैर में लगी चोट?, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके पैर पर लगी चोट के निशान दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 11:59 AM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 11:59 AM (IST)
शूटिंग के दौरान नुसरत भरुचा के पैर में लगी चोट?, देखें तस्वीरें
Nushrratt Bharuccha injured her leg during the shoot. photo source @nushrrattbharuccha instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को जानकारी दी है कि उन्हें फिल्म की शूटिंग करते वक्त चोट लगी है।

loksabha election banner

तस्वीर में अभिनेत्री नुसरत के पैर पर लगी चोट का निशान दिख रहा है और पैर पर सूजन भी नजर आ रही हैं। साथ ही तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने एक अंग्रेजी गाना भी लगाया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस काफी हैरान है और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं कई मीडिया रिपोट्स की माने तो नुसरत भरुचा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जनहित में जारी' के लिए एक सॉन्ग की शूटिंग कर रही थी और उसी दौरान उन्हें ये चोट लगी है। हालांकि अभिनेत्री ने तस्वीरों के अलावा चोट से संबंधी कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।   

नुसरत भरुचा

ओंमग कुमार के निर्देशन में बनी रही फिल्म जनहित में जारी को राज शांडिल्य प्रोड्यूस कर रहे हैं और वो इस फिल्म से बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर करेंगे। इस कॉमेडी ड्रामा मूवी में नुसरत के साथ पावेल गुलाटी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

वहीं बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्रा राज शांडिल्य के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गूगली' में अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाली हैं। इससे पहले दोनों की जोड़ी को 'ड्रीम गर्ल' में देखा गया था। जो दर्शकों को खासी पसंद आई थी। इसके अलावा वो विशाल फुरिया के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म 'छोरी' में अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो अभिषेक शर्मा की फिल्म 'राम सेतु' में अभिनेता अक्षय कुमार औऱ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ अहम किरदार में दिखाई देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.