Move to Jagran APP

सुपर 30 फिर से ट्रैक पर, क्या विकास बहल ही होंगे निर्देशक

विकास बहल के वकील ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि यह मामला 23 अक्तूबर को सुलझ जायेगा.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 01:11 PM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 01:18 PM (IST)
सुपर 30 फिर से ट्रैक पर, क्या विकास बहल ही होंगे निर्देशक
सुपर 30 फिर से ट्रैक पर, क्या विकास बहल ही होंगे निर्देशक

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। विकास बहल पर सेक्सुअल हरासमेंट को लेकर लगे आरोपों के बाद विकास बहल ने विक्रमादित्य मोटवाणे और अनुराग कश्यप पर 10 करोड़ की मानहानि का मुकदमा किया है. ऐसे में सबसे ज्यादा चर्चा इस बात को लेकर हो रही थी कि विकास बहल क्या रितिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 का हिस्सा रहेंगे या नहीं रहेंगे.

loksabha election banner

चूंकि खुद रितिक ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि वह किसी भी ऐसे इंसान के साथ काम नहीं करेंगे, जिस पर यौन शोषण का आरोप हो लेकिन अब नयी खबर के मुताबिक विकास बहल सुपर 30 की टीम में फिर से शामिल हो गये हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विकास बहल ही इस फिल्म के पूरे पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा करने वाले हैं.

खबर यह भी है कि इस फिल्म की शूटिंग शेडयूल में अभी एक और दिन बाकी है. और इसकी शूटिंग पोलेंड में होनी है. शूटिंग के बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो जायेगा. ऐसे में विकास बहल ही फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम पूरा करेंगे. खबर है कि साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस, जो कि इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं, उन्होंने विकास बहल को अभी तक इस फिल्म से कानूनी तौर पर अलग नहीं किया था क्योंकि पीड़िता ने विकास बहल के खिलाफ कोई भी मुकदमा नहीं किया है.

विकास बहल के वकील ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि यह मामला 23 अक्तूबर को सुलझ जायेगा. चूंकि पीड़िता ने इसे लेकर किसी भी तरह के स्टेटमेंट देने या कानूनी शिकायत करने से मना कर दिया है. हालांकि अब तक प्रोडक्शन हाउस ने कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है कि विकास ही सुपर 30 के डायरेक्टर के रूप में जुड़े रहेंगे या नहीं. लेकिन सूत्रों का कहना है कि जल्द ही औपचारिक घोषणा भी हो जायेगी.

बता दें की विकास बहल ने अपने पूर्व पार्टनर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने के ख़िलाफ़ 10 करोड़ की मानहानि का केस किया था. अदालत ने सुनवाई के दौरान कहा था कि विकास इस मामले में आरोप लगाने वाली महिला को भी पार्टी बनाये ताकि कोर्ट उनकी बात भी सुन सके लेकिन पीड़ित महिला कोर्ट में नहीं आईं. उनके वकील नवरोज़ सिरवई ने अदालत को बताया कि उक्त महिला विकास के ख़िलाफ़ के नहीं करना चाहतीं और न ही उन्हें अदालत में आना है. वो इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि पीड़िता तीन साल में बहुत कुछ सह चुकी है. 

यह भी पढ़ें: ...तो क्या निक-प्रियंका से पहले शादी कर लेंगे रणवीर- दीपिका, जवाब...हां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.