Move to Jagran APP

इस सुपर 30 वाले के साथ अब जुड़ी ‘सुपर मॉडल’, साथ में सुपर डांसर भी

फिल्म का टाइटल अभी तक नहीं तय हुआ है लेकिन ये फिल्म साल 2019 में गांधी जयंती के दिन आ सकती है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 04 Oct 2018 03:26 PM (IST)Updated: Sat, 06 Oct 2018 09:27 AM (IST)
इस सुपर 30 वाले के साथ अब जुड़ी ‘सुपर मॉडल’, साथ में सुपर डांसर भी
इस सुपर 30 वाले के साथ अब जुड़ी ‘सुपर मॉडल’, साथ में सुपर डांसर भी

मुंबई। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों एक साथ एक ही फिल्म में काम कर रहे हों तो सब कुछ सुपर होने की उम्मीद है। दोनों एक्शन में जबरदस्त हैं, गजब की बॉडी है और डांस भी असाधारण है। और अब इनके साथ एक सुपर मॉडल भी जुड़ने वाली है।

loksabha election banner

कुछ समय पहले ही इस बात की घोषणा की गई थी कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में एक एक्शन थ्रिलर बनाई जायेगी, जिसमें पहली बार रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को कास्ट किया गया है। फिल्म यशराज के बैनर तले बनेगी और इसमें इंटरनेशनल स्तर का एक्शन होगा। इस फिल्म की हीरोइन वाणी कपूर हैं लेकिन अब एक नया चेहरा भी जुड़ गया है, दीपानिता शर्मा के रूप में।

दीपानिता ने इस खबर की पुष्टि की है लेकिन रोल के बारे में कुछ कहने से मना कर दिया है। फिल्म 16 दिसंबर से डेब्यू करने वाली दीपा की ये यशराज के साथ दूसरी फिल्म है। उन्होंने लेडीज़ वर्सेज रिक्की बहल में भी काम किया था। शादी के बाद दीपानिता कम फिल्मों में काम करती हैं। हाल ही में असमिया फिल्म रेनबो फील्ड्स के लिए उन्हें इंटरनेशनल अवॉर्ड भी मिला था। फिल्म का टाइटल अभी तक नहीं तय हुआ है लेकिन ये फिल्म साल 2019 में गांधी जयंती के दिन आ सकती है।

बताया जाता है कि फिल्म में रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ के गुरु के भूमिका में होंगे और साथ में होंगी बेफिक्रे वाली हीरोइन वाणी कपूर। इस फिल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई का अच्छा मौका मिल सकता है क्योंकि अगले साल बापू के बर्थडे पर पांच दिनों का वीकेंड है। बता दें कि रितिक रोशन 12 साल बाद यशराज में वापसी कर रहे हैं। रितिक रोशन ने ऐश्वर्या राय के साथ साल 2006 में फिल्म धूम 2 में काम किया था। कुछ समय पहले रितिक को लेकर यशराज की ठग नाम की फिल्म बनाये जाने की ख़बर थी लेकिन बात नहीं बनी। रितिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में बिज़ी हैं जबकि बाग़ी 2 की जबरदस्त कामयाबी के बाद टाइगर श्रॉफ, करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही स्टूडेंट ऑफ थे ईयर 2 की शूटिंग कर रहे हैं।

इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। हाल ही में इस फिल्म के बारे में सिद्धार्थ आनंद ने कहा था कि मेरी फिल्म पूरी तरह से एक्शन पर आधारित है। हमने स्पेन, जोर्जिया, इटली, पुर्तगाल, स्वीडन और भारत की कुछ चुनिंदा जगहों को शूटिंग के लिए चुना है। फिल्म के जो बड़े एक्शन सीन्स होंगे जो कि इन्हीं देशों में शूट किये जायेंगे।

यह भी पढ़ें: Box Office: वरुण धवन और अनुष्का की सुई धागा हुई सुस्त, अब तक इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.