Move to Jagran APP

अब तमिल फिल्म में भी काम करने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन तेलुगु सिनेमा में चिरंजीवी स्टारर फिल्म सेरा नरसिंहा रेड्डी में एक किरदार निभा रहे हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 31 Aug 2018 01:14 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 10:19 AM (IST)
अब तमिल फिल्म में भी काम करने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन
अब तमिल फिल्म में भी काम करने जा रहे हैं अमिताभ बच्चन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने शो ‘केबीसी दशम’ को लेकर उत्साहित हैं। हिंदी सिनेमा में वह बड़ा नाम हैं। साथ ही उन्होंने हॉलीवुड की फिल्में भी की हैं। अब वह एक और नई पारी खेलने जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन का साउथ कनेक्शन पहले भी रहा है, लेकिन इस बार मौका कुछ खास है।

loksabha election banner

इस बार अमिताभ बच्चन की एंट्री वहां हो रही है, जहां रजनीकांत और कमल हासन जैसे सुपरस्टार्स का बोलबाला रहा है। अक्षय कुमार ने तो रजनीकांत की फिल्म 2.0 से एंट्री ले ही ली है। अब बारी अमिताभ बच्चन की है। खबर है कि अबतक 190 फिल्मों से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके, अमिताभ तमिल सिनेमा इंडस्ट्री में ‘उयारनधा मनिधन’ नामक फिल्म करने जा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन था तमिलवानन करेंगे. उन्होंने इस बारे में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि वह इसके अलावा और क्या मांग सकते थे. उन्होंने कहा कि यह उनके लिए ड्रीम को पूरा करने जैसा है. उनका कहना है कि देश के सबसे बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम कौन नहीं करना चाहता होगा. अब यह सिर्फ पैन इंडिया फिल्म नहीं रहेगी. बल्कि उनकी उपस्थिति से अब पूरे ग्लोबल पैनोरमा में आकर्षण रहेगा. उन्होंने यह भी कहा कि एक्टर एसजे सूर्या, जो कि इसमें लीड किरदार निभा रहे हैं,

उन्होंने भी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि जब मैं सहायक निर्देशक था, मैं उस वक्त से उनके साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित था.अब मेरे लिए यह मोमेंट आया है लेकिन इसके साथ ही मुझे काफी नर्वसेसनेस भी हो रही है और मैं ये सोच ही नहीं पा रहा हूं कि मैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहा हूं. मेरे लिए यह बहुत खास मोमेंट होगा. बता दें कि इसफिल्म का निर्माण के सुरेश कानना ने किया है. फिल्म तमिल और हिंदी में भी बनाई जायेगी.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही घोषणा हुई थी कि अमिताभ बच्चन तेलुगु सिनेमा में चिरंजीवी स्टारर फिल्म सेरा नरसिंहा रेड्डी में एक किरदार निभा रहे हैं. ये उनकी  तेलुगु सिनेमा में एंट्री है . बता दें कि अमिताभ और तमिल सिनेमा के रजनीकांत ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, लेकिन कमल हासन के साथ अमिताभ किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाये हैं. कमल ने हाल ही में अपनी बातचीत के दौरान बताया था कि वह अमिताभ के साथ एक फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन फिल्म नहीं बन पायी. कमल ने कहा कि वह तो चाहते हैं कि हिंदी सिनेमा के स्टार्स भी तमिल फिल्मों में काम करें जैसे तमिल सिनेमा के लोग हिंदी फिल्मों में आकर काम करते हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office पर यमला... फिर से और स्त्री रिलीज़, पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.