Move to Jagran APP

अब जासूसी करेंगे अभिषेक बच्चन, ऐसी होगी अगली फिल्म

अभिषेक बच्चन इन दिनों वेब सीरीज़ ब्रीद 2 में काम कर रहे हैं l इसके पहले भाग में आर माधवन ने लीड रोल किया था l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 12:15 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 09:53 AM (IST)
अब जासूसी करेंगे अभिषेक बच्चन, ऐसी होगी अगली फिल्म
अब जासूसी करेंगे अभिषेक बच्चन, ऐसी होगी अगली फिल्म

मुंबई। अभिषेक बच्चन आजकल बहुत कम फिल्में करते हैं। बहुत सी छोड़ देते हैं। अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन भी अभी तक शुरू नहीं कर पाए हैं लेकिन अब ख़बर है कि उन्होंने बड़े परदे पर जासूसी करने का मन बना लिया है।

loksabha election banner

ख़बर है कि हाल ही में निर्माता शैलेश आर सिंह ने फ्रेंच फिल्म Nuit Blanche, जिसे अंग्रेजी में स्लीपलेस नाइट का नाम दिया गया है, के राइट्स लिए हैं। ये एक क्राइम थ्रिलर है , जिसमें दिखाया गया है कि एक जासूस ड्रग माफिया से अपने अगुवा हुए बेटे को बचाता है। हाल ही में इस फिल्म में लीड रोल के लिए अभिषेक बच्चन से बात की गई थी और उन्होंने अपनी सहमति जता दी है। बताया जाता है कि फिल्म में हीरो की तरह विलेन का भी अहम् रोल है इसलिए ये भी आशंका है कि अभिषेक फिल्म में अंटागोनिस्ट का रोल भी कर सकते हैं।

अभिषेक बच्चन इन दिनों वेब सीरीज़ ब्रीद 2 में काम कर रहे हैं l इसके पहले भाग में आर माधवन ने लीड रोल किया था l वेब सीरीज़ में अभिषेक के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री नित्या मेनन और अमित साद भी हैं।

अभिषेक पिछले दिनों अपनी बहन श्वेता के साथ करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में नज़र आये थे , जिसमें करण अभिषेक से पूछते हैं कि उन्हें अपनी जिंदगी में सबसे अधिक डर किससे लगता है, मां से या पत्नी से l  इस पर अभिषेक ने अपने सवाल के जवाब में कहा है कि उन्हें उनकी मां से डर लगता है, जबकि उनकी बहन श्वेता बच्चन अभिषेक की टांग-खिंचाई करते हुए कहती हैं कि अभिषेक को वाइफ यानि ऐश्वर्या राय बच्चन से अधिक डर लगता है l इस पर अभिषेक उन्हें कहते हैं कि यह उनका रैपिड फायर राउंड है l  वहीं श्वेता ने यह भी बताया कि वह अभिषेक की वह एक चीज जो वह बर्दाश्त करती हैं, वह है अभिषेक का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर l 

यह भी पढ़ें: 2019 का बॉलीवुड: घमासान ख़त्म, अब माधुरी की धक्-धक्, आलिया की बकबक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.