रणवीर सिंह की तरह ही थे बॉलीवुड के ये पुलिस वाले भी, जानिए क्या है कॉमन कनेक्शन

Thu, 07 Dec 2017 06:41 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड फ़िल्मों में पुलिस के किरदार की बात की जाए तो अमिताभ बच्चन से लेकर अनिल कपूर, संजय दत्त, अजय देवगन और भी कई अभिनेताओं ने इस किरदार को बखूबी से निभाया है। फ़िल्मों में बेहतरीन एक्शन के अलावा कुछ पुलिस वाले किरदारों ने कॉमेडी भी कमाल की है और इस लिस्ट में लेटेस्ट अभिनेता हैं रणवीर सिंह!

हाल ही में रणवीर सिंह की अगली फ़िल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमें वो अपने बिंदास और रॉन्ची अंदाज़ में पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि फ़िल्म 'सिंबा' को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और प्रोड्यूस कर रहे हैं करण जौहर। 28 दिसम्बर 2018 को रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में रणवीर के किरदार का नाम है संग्राम भालेराव।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 11 से बाहर निकली बंदगी कालरा ने बताया पुनीश और अपने रिश्ते का सच

वैसे, पुलिस की वर्दी में कॉमेडी और अपने रॉन्ची अंदाज़ से इससे पहले हमें कई अभिनेताओं ने एंटरटेन किया है। आइये आपको मिलाते हैं ऐसे ही कुछ पुलिस वालों से। ऐसे में सबसे पहला नाम ज़हन में आता है अक्षय कुमार का, फ़िल्म 'राऊडी राठौर' में अक्षय ने वैसे डबल रोल निभाया था। पहले जब वो पुलिस की वर्दी में सामने आए तो उन्होंने एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर का किरदार पेश किया जिसकी फ़िल्म में मौत हो जाती है फिर सामने आता है अक्षय का डबल रोल जो दिखाता है अपना रॉन्ची और बिंदास अंदाज़ और दुश्मनों को उतारता है मौत के घाट।

बॉलीवुड के दबंग ख़ान सलमान भी इस लिस्ट में शामिल हैं। 'दबंग' और 'दबंग2' दोनों में सलमान के मज़ेदार केरेक्टर चुलबुल पाण्डेय को लोगों ने बहुत पसंद किया है। अपने मज़ाकिया केरेक्टर के साथ एक्शन करना...यह सिर्फ सलमान ही कर सकते हैं।

अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने भी फ़िल्म 'बड़े मियां और छोटे मियां' में ऐसे ही मस्तमौला पुलिस वालों का किरदार निभाया था। इनकी आपसी नोंक-झोंक और कमाल की केमिस्ट्री ने लोगों को खूब इम्प्रेस किया था।

फ़िल्म 'थानेदार' में वैसे तो जीतेंद्र और संजय दत्त दोनों ही पुलिस के किरदार में दिखाई दिए थे मगर, जहां जीतेंद्र थे एक सीरियस पुलिसमैन थे वहीं संजय ने निभाया था टपोरी और रॉन्ची पुलिस का किरदार।

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर संग माधुरी करने जा रही हैं ऐसा काम, पर इस बार रोमांस नहीं

अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ दोनों को आपने फ़िल्म 'राम लखन' में पुलिस के किरदार में देखा होगा। हालांकि, अनिल का पुलिस वाला किरदार ईमानदार नहीं होता मगर इस किरदार के लिए इनका बिंदास और झकास अंदाज़ उन्हें इस लिस्ट में ज़रूर शामिल करता है।

Tags: # Ranveer Singh ,  # Rohit Shetty ,  # Shimmba ,  # Karan Johar ,  # Padmavati ,  # Salman Khan ,  # Amitabh Bachchan ,  # Akshay Kumar ,  # रणवीर सिंह ,  # शिंबा , 

PreviousNext
 

संबंधित

अभी से मार्क कर लो कैलेंडर, रोहित और करण संग रणवीर सिंह बनेंगे 'सिंबा'

अभी से मार्क कर लो कैलेंडर, रोहित और करण संग रणवीर सिंह बनेंगे 'सिंबा'

धर्मा प्रोडकशन की यह पहली फ़िल्म होगी जिसमें रणवीर लीड रोल निभा रहे हैं। करण के बेहद करीब और पसंदीदा अभिनेता होने के बावजूद अब तक रणवीर करण के साथ करने का संयोग नहीं बन पाया था।