Move to Jagran APP

‘Satte pe satta’ के रीमेक में Hrithik Roshan नहीं अब Shah Rukh Khan करेंगे इस एक्ट्रेस संग रोमांस

खबर थी कि ऋतिक रोशन को अमिताभ बच्चन के रोल के लिए साईन कर लिया है लेकिन अब एक दूसरी हस्ती का नाम सामने आ रहा है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 10:58 AM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 10:58 AM (IST)
‘Satte pe satta’ के रीमेक में Hrithik Roshan नहीं अब Shah Rukh Khan करेंगे इस एक्ट्रेस संग रोमांस
‘Satte pe satta’ के रीमेक में Hrithik Roshan नहीं अब Shah Rukh Khan करेंगे इस एक्ट्रेस संग रोमांस

नई दिल्ली,जेएनएन। फराह खान (Farah Khan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) 1982 में आई अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘Satte pe satta’ की रीमेक बनाने वाले हैं। इस फिल्म के लिए मुख्य किरदारों पर काफी सोच विचार चल रहा है। कुछ दिनों पहले खबर थी कि ऋतिक रोशन को अमिताभ बच्चन वाले रोल के लिए साइन कर लिया गया है लेकिन अब एक दूसरी हस्ती का नाम सामने आ रहा है।

loksabha election banner

एक मीडिया इंटरव्यू में जब ऋतिक से इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होनें इस खबर को सिरे से नकार दिया। रिपोर्ट में बताया गया है कि ऋतिक के बजाय अब शाहरुख खान के नाम पर विचार चल रहा है।

 

View this post on Instagram

Rishtein mein to ye sabke baap lagte hai aur naam bhi hai Shahenshah @amitabhbachchan . But ye chicken wali baat abhi tak dimag mein settle nahi hui #BadlaUnplugged coming soon. @taapsee #sujoyghosh @RedChilliesEnt #AzureEntertainment

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

फीमेल लीड एक्ट्रेस की बात करें तो सबसे पहले के कटरीना कैफ का नाम सामने आया था मगर अब बताया जा रहा है कि रोहित और फराह ने रीमेक में हेमा मालिनी का किरदार दीपिका पादुकोण को देने का फैसला कर लिया है। बताया गया है कि जब फराह ने दीपिका को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई तो दीपिका ने इस रोल के लिए तुरंत हां कर दिया।

यह भी पढ़ें : कौन संभालता है Amitabh Bachchan का सोशल मीडिया, जानकर चौंक जाएंगे आप

 

View this post on Instagram

keep your face to the sun and you will never see the shadows...💫

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इससे पहले भी शाहरुख और दीपिका की जोड़ी कई फिल्मों में धमाल मचा चुकी है। दीपिका ने फराह और शाहरुख के साथ ही फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से फिल्मों  में डेब्यू किया था, इसके बाद फराह ने ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में इस जोड़ी के साथ दोबारा काम किया है। रोहित शेट्टी की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में भी शाहरुख-दीपिका की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

‘सत्ते पे सत्ता’ 1982 की सुपरहिट फिल्म थी जिसमें हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन के साथ अमजद खान, रंजीता, शक्ति कपूर, सचिन, पेंटल, रंजीत जैसे कई कलाकारों ने काम किया था। देखना ये होगा कि शाहरुख और दीपिका इस फिल्म के साथ कितना इंसाफ कर पाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.