Move to Jagran APP

निक जोनस ने अपने फोन में लगा रखी है प्रियंका के साथ में ये रोमांटिक फोटो, आपने देखा?

Nick Jonas Phone Wallpaper सोशल मीडिया पर शेयर हो रही एक तस्वीर से पता चला कि निक ने अपने फोन में किस का वॉलपेपर लगा रखा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 02:22 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 02:22 PM (IST)
निक जोनस ने अपने फोन में लगा रखी है प्रियंका के साथ में ये रोमांटिक फोटो, आपने देखा?
निक जोनस ने अपने फोन में लगा रखी है प्रियंका के साथ में ये रोमांटिक फोटो, आपने देखा?

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी सबसे लोकप्रिय कपल में से एक है। अक्सर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और दोनों खुद भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी चर्चा में रहती हैं और दोनों एक-दूसरे से काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं, जो उनकी तस्वीरें बताती हैं। यहां तक कि निक जोनस अपने फोन में प्रियंका चोपड़ा का ही वॉलपेपर लगाकर रखते हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर शेयर हो रही एक तस्वीर से पता चला कि निक ने अपने फोन में किस का वॉलपेपर लगा रखा है। दरअसल, ये तस्वीरें एयरपोर्ट की हैं, जहां कि प्रियंका और निक एक साथ निकल रहे और इस दौरान निक ने अपने हाथ में अपना फोन में ले रखा है। जब फोन की लाइट जलती है तो साफ पता चल रहा है कि उन्होंने प्रियंका के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीर लगा रखी है। अब इस फोटो की काफी चर्चा हो रही है।

हालांकि, ये फोटो पुरानी हैं क्योंकि अभी निक और प्रियंका चोपड़ा आइसोलेशन में हैं और घर में पैक हैं। वहीं, दोनों अभी कहीं भी ट्रैवल नहीं कर रहे हैं और यह तस्वीरें किसी एयरपोर्ट की लग रही हैं। साथ ही इस कोरोना वायरस के माहौल में बिना मास्क निकलना संभव नहीं है, ऐसे में यह तस्वीर पुरानी ही है, लेकिन इससे पता चल रहा है कि निक ने प्रियंका का वॉलपेपर लगा रखा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Priyanka👑♥️😙 MY LOOOOOOVE💘♥️ MY PRINCESS😘💕 . Priyanka 😻at JFK . @@priyankachopra👑♥️ #priyankachopra #nickjonas #Priyankachoprafans #nickjonasfans #peecee #piggychops #nyc #Newyork #celebrity #indiangirls #prick #nickyanka #ny #fanstar #picnic #Throwback #priynkaarmy #pcfm #Bryanadds #heartthewordfan #fashion #style #bollywood #hollywood #bollywoodlove #bollywoodstar #bollywoodstyle #bollywoodfashion #desigirl #fangirls ❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by 💘PRIYA💘 (@priya_srk_love) on

बता दें कि हाल ही में प्रियंका ने यह बताया था कि उन्होंने साथ में पहली फोटो दो साल पहले ली थी। उन्होंने दो साल पहले पहली बार एक सेल्फी ली थी, जिसमें दोनों किसी कंसर्ट में नज़र आ रहे हैं। इसमें प्रियंका चोपड़ा कैप लगाए हुए रेड आउटफिट में नज़र आ रही हैं जबकि निक भी कैप लगाए हुड वाली टीशर्ट और ब्लैक जैकेट पहने नज़र आ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.