Move to Jagran APP

अब अनुष्‍का शर्मा लेकर आ रही हैं 'एनएच 12'

वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइल मैच में विराट कोहली के खराब परफॉर्मेंस के लिए भले ही उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्‍का शर्मा को कोसा जा रहा है, मगर वह अपने फिल्‍मी करियर में कामयाबी के झंडे गाड़ रही हैं। उनकी पहली होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म 'एनएच 10' अभी भी दर्शकों को खूब पसंद आ

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 10:17 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 12:20 PM (IST)
अब अनुष्‍का शर्मा लेकर आ रही हैं 'एनएच 12'

मुंबई। वर्ल्ड कप के सेमीफाइल मैच में विराट कोहली के खराब परफॉर्मेंस के लिए भले ही उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को कोसा जा रहा है, मगर वह अपने फिल्मी करियर में कामयाबी के झंडे गाड़ रही हैं। उनकी पहली होम प्रोडक्शन फिल्म 'एनएच 10' अभी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और जल्द ही इसका सीक्वेल भी आने वाला है। इसका टाइटल 'एनएच 12' होगा।

loksabha election banner

इस रिकॉर्डिंग से सामने आया सेंसर बोर्ड का सच!

फिल्म 'एनएच 10' के प्रोड्यूसर्स एरॉस इंटरनेशनल और फैंटम फिल्म्स ने इस बात की पुष्टि की है। फैंटम फिल्म्स की मधु मनतेना ने बताया कि इस फिल्म के सीक्वेल का टाइटल 'एनएच 12' होगा और यह भी खुलासा किया कि रोड फिल्मों की एक पूरी सीरीज भी बनाने की योजना है।

शाहिद की मंगेतर सोशल मीडिया से कर रही हैं दोस्तों को डिलीट?

मधु ने यह भी बताया कि 'एनएच 12' में एक और गंभीर मुद्दा उठाया जाएगा। 'एनएच 10' में अनुष्का शर्मा के साथ नील भूपलाम और दर्शन कुमार जैसे कलाकार अपने दमदार अभिनय दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। हालांकि इस फिल्म के सीक्वेल में इनका क्या रोल होगा, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। इसको लेकर अगले हफ्ते आधिकारिक घोषणा की जा सकती है।

तस्वीरें: शादी करके सेलेब्रिटी बन गए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.