Move to Jagran APP

फिल्म कलंक का टाइटल ट्रैक आएगा कल, आलिया वरुण का रोमांस, संजय माधुरी की भी दिखेगी केमेस्ट्री

फिल्म का तीसरा गाना 30 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। इसको लेकर मेकर्स ने हाल ही में घोषणा की है और इसे कलंक टाइटल ट्रैक बताया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 28 Mar 2019 02:48 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2019 02:48 PM (IST)
फिल्म कलंक का टाइटल ट्रैक आएगा कल, आलिया वरुण का रोमांस, संजय माधुरी की भी दिखेगी केमेस्ट्री
फिल्म कलंक का टाइटल ट्रैक आएगा कल, आलिया वरुण का रोमांस, संजय माधुरी की भी दिखेगी केमेस्ट्री

मुंबई। बहुचर्चित फिल्म कलंक के अभी तक दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं जिन्हें खूब पसंद किया गया है। घर मोरे परदेसिया और फर्स्ट क्लास में माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और वरुण धवन को खास तौर पर देखा गया। अब फिल्म का टाइटल ट्रैक 'कलंक नहीं इश्क है' जल्द दर्शकों के सामने होगा। 

prime article banner

जी हां, फिल्म का तीसरा गाना 30 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। इसको लेकर मेकर्स ने हाल ही में घोषणा की है और इसे कलंक टाइटल ट्रैक बताया है। इसके साथ-साथ इस गीत से जुड़ी कुछ तस्वीरों को भी साझा किया है। 

इस तस्वीर में आलिया भट्ट और वरुण धवन को देखा जा सकता है। इसको देखकर लग रहा है कि यह रोमांटिक सॉन्ग होगा। 

आलिया वरुण के साथ साथ फिल्म के बाकी कलाकारों की केमेस्ट्री को भी इस गीत के जरिए दर्शाया जाएगा। क्योंकि कुछ और तस्वीरें मेकर्स ने शेयर की है जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को देखा जा सकता है। 

नीचे दी गई तस्वीर में माधुरी और संजय दत्त को साथ देखा जा सकता है। 

बता दें कि, इस तीसरे गीत कलंक नहीं इश्क है को प्रीतम ने कंपोज किया है। इस गीत को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है और अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। इस का मोनटाज वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा चुका है। 

आपको बता दें कि अरिजीत, अमिताभ और प्रीतम की जोड़ी ने इससे पहले ऐ दिल है मुश्किल के टाइटल ट्रैक को भी खूबसूरती से बनाया था जो कि सुपरहिट गीतों में से एक है। कलंक के गीत को लेकर प्रीतम का कहना है कि, मैं पूरा क्रेडिट अमिताभ को लिखने के लिए और अरिजीत को देना चाहूंग क्योंकि यह गीत इतना आसान नहीं था। डायरेक्टर अभिषेक वर्मन ने ब्रीफ दिया था कि यह खूबसूरत रोमांटिक नंबर है जिसमें ऐसी फीलिंग होगी कि लड़का और लड़की एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे हैं। यह स्पिरिचुअल भी है। टीजर जब बाहर आया ता तब कई लोगों ने मुझसे पूछा था कि टाइटल ट्रैक डार्क है क्या। अब मैं बोल सकता हूं कि नहीं यह डार्क नहीं है। यह खूबसूरत और रोमांटिक सॉन्ग है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.