Move to Jagran APP

Neha Kakkar की शादी को लेकर सेलेब्स भी कन्फ्यूज़्ड, विशाल ददलानी बोले- ‘साफ-साफ बताओ यार कपड़े सिलवाने हैं’

नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। नेहा ने कुछ दिन पहले अचानक ही इस बात का खुलासा किया कि वो पंजाबी रोहनप्रीत सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। खबरें तो ये तक हैं कि दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 05:01 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 05:01 PM (IST)
Photo Credit- Neha kakkar And Vishal Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। नेहा कक्कड़ ने कुछ दिन पहले अचानक ही इस बात का खुलासा किया कि वो पंजाबी रोहनप्रीत सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। खबरें तो ये तक हैं कि दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। हालांकि नेहा ने केवल रिलेशनशिप का खुलासा किया है, शादी को लेकर न तो उन्होंने कोई बयान दिया और न ही रोहनप्रीत की तरफ से कोई बयान आया। नेहा की शादी को लेकर कन्फ्यूज़न बना ही हुआ था कि आज सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर कर दिया और लोगों के इस कन्फ्यूज़न और बढ़ा दिया कि रोहन और नेहा सही में शादी कर रहे हैं? फिर ये सिर्फ एक गाने का प्रमोशन है।

loksabha election banner

वैसे नेहा की शादी को लेकर सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी कन्फ्यूज़्ड हैं। इंडियन आइडल में नेहा के को- जज और फेमस म्यूजिक डायरेक्टर ने नेहा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अरे अब मैं फिर से कन्फ्यूज़्ड हो गया नेहा और रोहन। ये शादी है या कोई नया गाना या फिल्म? साफ-साफ बताओ यार कपड़े सिलवाने हैं या डाउनलोड, स्ट्रीम, लाइक और शेयर करना है? वहीं फेमस रैपर बादशाह ने भी नेहा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बड़ी कन्फ्यूज़न है यार’।

अब नेहा और रोहन शादी कर रहे हैं या नहीं? और अगर कर रहे हैं तो कब? ये बात तो वो दोनों ही जानते होंगे लेकिन आज नेहा ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्टर शेयर किया है वो उनके अपकमिंग सॉन्ग का है। इस पोस्टर में रोहान और नेहा झूले फर साथ बैठे दिख रहे हैं। गाने का टाइटल है ‘नेहू द व्याह’ जो 21 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। इस पोस्टर में नेहा और रोहन की फोटो के नीचे नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह भी लिखा हुआ है। आप भी देखें पोस्टर।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#NehuDaVyah by #NehaKakkar 🥰featuring My Rohu @rohanpreetsingh ♥️ 21st October 🙏🏼 #RohuPreet 💝😇

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.