Move to Jagran APP

Neha Kakkar Life: ब्रेकअप, डिप्रेशन, प्यार, शादी..नेहा कक्कड़ के गानों की तरह काफी वर्सेटाइल रही है उनकी जिंदगी

इंडियन आइडल की जज और फेमस सिंगर बॉलीवुड नेहा कक्कड़ किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं। कभी अपने गानों को लेकर तो कभी फोटोज़ को लेकर अक्सर उनके बारे में बातें होती ही रहती हैं। लेकिन फिलहाल नेहा अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 07:15 AM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 11:16 AM (IST)
Neha Kakkar Life: ब्रेकअप, डिप्रेशन, प्यार, शादी..नेहा कक्कड़ के गानों की तरह काफी वर्सेटाइल रही है उनकी जिंदगी
Photo Credit- Neha kakkar Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन आइडल की जज और फेमस सिंगर बॉलीवुड नेहा कक्कड़ किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं। कभी अपने गानों को लेकर तो कभी फोटोज़ को लेकर अक्सर उनके बारे में बातें होती ही रहती हैं। लेकिन फिलहाल नेहा अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो नेहा इस महीने के अंत तक अपने दोस्त और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी कर सकती हैं। नेहा ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से ये कन्फर्म भी कर दिया है कि वो रोहनप्रीत को डेट  कर रही हैं। हालांकि शादी की खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नई हुई हैं। लेकिन इस खबर को लेकर काफी बज़ है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब नेहा की शादी की खबर उड़ी हो इससे पहले भी उनकी शादी के चर्चे में हो चुके हैं, किसके साथ ये हम आपको बताते हैं। पढ़ें नेहा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें।

loksabha election banner

'जागरण' से की शुरुआत

नेहा बचपन में जागरण किया करती थीं और ये बात उनका हर फैन जानता है। 2006 में नेहा सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 2’ में एक कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आयीं थी। हालांकि नेहा इस रियलिटी शो की विनर तो नहीं बन पायीं, लेकिन अपनी शानदार गायकी से सभी पर अपनी छाप छोड़ गयीं। इसके बाद नेहा ने 2008 में अपने करियर की शुरुआत 'नेहा द रॉकस्टार' नाम के म्यूजिक एल्बम से की थी। लेकिन इससे भी उन्हें वो पहचान नहीं मिली।

'मनाली ट्रांस' ने दिलाई पहचान

2008 में ब्रेक मिलने के बाद नेहा ने बॉलीवुड में बतौर सिंगर एंट्री की। साल 2014 में नेहा का गाया हुआ एक गाना ‘मनाली ट्रांस’ जबरदस्त हिट हुआ। इस गाने के बाद नेहा ने एक के बाद कई हिट नंबर्स दिए जिनकी बदौलत उनका नाम टॉप सिंगर्स की लिस्ट में शुमार हो गया।

हिमांश कोहली से ब्रेकअप

बात करें नेहा कक्कड़ की पर्सनल लाइफ कि तो नेहा ने फिल्म अभिनेता हिमांश कोहली को लंबे समय तक डेट किया। लेकिन चार से लंबे रिलेशन के बाद साल 2018 में नेहा और ‘यारियां’ फेम हिमांश कोहली का ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप की वजह से नेहा काफी अपसेट हो गई थीं और डिप्रेशन का शिकार हो गयीं थी। दोनों का ब्रेकअप ऑफिशियल तब हुआ जब दोनों ही सेलब्स ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया, और एक बार नेहा ‘सा रे गा मा पा’ के सेट पर रो पड़ीं। नेहा अपने डिप्रेशन के बारे में भी ख़ुद बता चुकी हैं। 

आदित्य नारायण से ‘शादी’

रोहनप्रीत से पहले नेहा के आदित्य नारायण के साथ शादी के चर्चे हो चुके हैं। उनका नाम उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के साथ जुड़ चुका है। इंडियन आइडल करने के दौरान दोनों की शादी के खूब खबरें आई हैं। उदित नारायण ने तो नेहा को बहू तक कह दिया था। हालांकि बाद में पता चला था कि वो सब सिर्फ शो की टीआरपी के लिए किया गया नाटक था। अब देखना होगा कि क्या नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबरें सच हैं ये अफवाह है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.