Move to Jagran APP

Neha Kakkar Photos: गाने की वजह से नहीं, इन 4 बोल्ड फोटो की वजह से खबरों में हैं नेहा कक्कड़, देखें तस्वीरें

Neha Kakkar Photos सिंगर नेहा कक्कड़ तारों के शहर गाने के रिलीज होने के बाद अब अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर खबरों में हैं। इन तस्वीरों में सिंगर काफी बोल्ड और ग्लैमरस नज़र आ रही हैं और इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 04:25 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 04:40 PM (IST)
Neha Kakkar Photos: गाने की वजह से नहीं, इन 4 बोल्ड फोटो की वजह से खबरों में हैं नेहा कक्कड़, देखें तस्वीरें
सिंगर नेहा कक्कड़ (फोटो साभार- इंस्टाग्राम अकाउंट)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों और स्टेज वीडियो की वजह से खबरों में रहती हैं। हालांकि, इस बार एक्ट्रेस के खबरों में आने की वजह उनके गाने नहीं, बल्कि बोल्ड फोटोज हैं। जी हां, इस बार अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी चार फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो काफी बोल्ड और ग्लैमरस नज़र आ रही हैं। इस फोटोशूट को काफी पसंद किया जा रहा है।

loksabha election banner

इस फोटोशूट में एक्ट्रेस जींस और स्पोर्ट्स ब्रा में नज़र आ रही हैं। सिंगर ने कई पोज में अपनी फोटो शेयर की है और यह CK के लिए फोटोशूट है। हालांकि, इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों को शेयर किए कुछ ही घंटे हुए हैं और अभी तक फोटो को 12 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं, फैंस ही नहीं, कई सेलेब्स भी इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Caption? 🙈 #TaaronKeShehar Make Up: @ritikavatsmakeupandhair Hair: @kimberly._.chu Styled by @uttam.bhagat 📸 @piyushmehraofficial

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

वहीं, सिंगर ने इन फोटो को शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं दिया है। बल्कि कैप्शन में लोगों से कैप्शन पूछा है। इसके जवाब में उन्हें फैंस और सेलेब्स की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। किसी ने उनके लिए हॉट तो किसी ने लिखा है- तु सब से अलग है, नेहा तु आग है। वहीं, एक यूजर ने लिखा ना चैन दे जीने देगी और ना ही चैन से मरने देगी। वहीं, टोनी कक्कड़, गौहर खान समेत कई लोगों ने इस पर कमेंट किया है।

वैंसे सिंगर कई बार सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। नेहा की इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोइंग है और करीब 46 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं यानी उनके करीब 4 करोड़ 60 लाख फॉलोअर्स हैं। हाल ही में नेहा का एक गाना रिलीज हुआ है, जिसमें वो विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल के साथ नज़र आ रही हैं। 'तारों के शहर' के नाम के इस गाने में दोनों की जोड़ी नज़र आई है। इस गाने को टी- सीरीज़ ने अपने लेवल के नीचे रिलीज़ किया है। 'तारों के शहर' के नाम के इस गाने में दोनों की जोड़ी नज़र आई है। इस गाने को टी- सीरीज़ ने अपने लेवल के नीचे रिलीज़ किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.