Move to Jagran APP

Neha Kakkar Marriage: रोहनप्रीत सिंह को डेट करने की खबरों को नेहा कक्कड़ ने किया कन्फर्म, लिखा- ‘तुम मेरे हो’

इंडियन आइडल की जज और फेमस सिंगर बॉलीवुड नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें इस वक्त जोरों शोरों से चल रही हैं। कई दिनों से खबरे चल रही हैं कि नेहा और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द शादी करने वाले हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 10:19 AM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 11:21 AM (IST)
Neha Kakkar Marriage: रोहनप्रीत सिंह को डेट करने की खबरों को नेहा कक्कड़ ने किया कन्फर्म, लिखा- ‘तुम मेरे हो’
Photo Credti- Neha kakkar Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन आइडल की जज और फेमस सिंगर बॉलीवुड नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें इस वक्त जोरों शोरों से चल रही हैं। कई दिनों से खबरें चल रही हैं कि नेहा और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और जल्द शादी करने वाले हैं। हालांकि इन खबरों पर न रोहन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया, ना ही नेहा कक्कड़ की तरफ से। लेकिन अब नेहा ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया है कि वो और रोहनप्रीत रिलेशनशिप में हैं। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये खुशखबरी अपने फैंस को दी है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहने वाली नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो रोहनप्रीत के साथ बैठी हुई नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ नेहा ने जो कैप्शन लिखा है उस कैप्शन ने दोनों की डेटिंग की खबर पर मुहर लगाई है। नेहा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘तुम मेरे हो’। नेहा के इस पोस्ट पर दोनों को ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। लोगों को ये कपल काफी क्यूट लग रहा है। वहीं रोहन ने भी अपनी नेहू पर जमकर प्यार लुटाया है। रोहनप्रीत ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बाबू आई लव यू सो मच मेरी जान.. हां मैं तुम्हारा हूं’।

 

View this post on Instagram

You’re Mine @rohanpreetsingh ♥️😇 #NehuPreet 👫🏻

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

क्या हो चुका है रोका?

नेहा और रोहन की शादी की खबरों के दौरान दोनो की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों का रोक भी हो गया है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की वायरल हो रही फोटो को एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में नेहा और रोहनप्रीत सोफे पर बैठे हुए हैं नजर आ रहे हैं। वहीं नेहा के हाथ में बैग के साथ कुछ गिफ्ट जैसा नजर आ रहा है। नेहा इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीर में नेहा और रोहनप्रीत के साथ 2 लोग और नजर आ रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये दोनों रोहनप्रीत के पैरेंट्स हैं। वैसे थोड़े दिन पहले रोहन का नेहा को रिंग पहनाते हुए भी एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद दोनों के डेट करने की खबरें उठी थीं।

 

View this post on Instagram

EXCLUSIVE @nehakakkar and @rohanpreetsingh rokafied. ♥️ FOLLOW : @bb14kakhabri @bb14kakhabri #rohanpreetsingh #nehakakkar #breakingnews #fyp #foryou #bollywood #singing

A post shared by Bigg Boss Updates By Khabri (@bb14kakhabri) on

 

View this post on Instagram

#DiamondDaChalla With Most Beautiful DOLL 😍❤️ I’ve Never Seen Such a Beautiful Soul in my life 🙌 Amazing Song by One and Only The @nehakakka❤️❤️❤️❤️❤️ #ReelKaroFeelKaro #ReelItFeelIt

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.