Move to Jagran APP

Neha Kakkar के डर की वजह से जब रोहनप्रीत को सरेआम माननी पड़ी ये बात, अब वीडियो आया सामने

नेहा बीते साल पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। शादी से जुड़ी हर रस्मों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। वहीं शादी के बाद दोनों की हनीमून की तस्वीरें भी काफी सुर्खियों में रहीं थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 03:53 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 04:02 PM (IST)
Neha Kakkar के डर की वजह से जब रोहनप्रीत को सरेआम माननी पड़ी ये बात,  अब वीडियो आया सामने
Neha Kakkar And Rohanpreet Singh Romantic Video Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सेल्फी क्वीन यानी सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी दमदार आवाज और दिलकश अदाओं के चलते फैंस के दिलों पर करती हैं। नेहा बीते साल पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। शादी से जुड़ी हर रस्मों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। वहीं शादी के बाद दोनों की हनीमून की तस्वीरें भी काफी सुर्खियों में रहीं थीं। दुबई में हनीमून के दौरान नेहा और रोहन ने अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर किए थे। इसी बीच नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे को रिंग पहनाते और रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत हाल ही में स्टार प्लस पर आने वाले शो तारे जमीं पर पहुंचे। इस दौरान दोनों ने न सिर्फ जमकर मस्ती की बल्कि एक-दूसरे के लिए खूब प्यार भी जताया। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम आउंट पर इस शो का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों से एक सवाला किया जाता है कि सबसे ज्यादा ड्रामा कौन करता है। इसका जवाब देते हुए  रोहनप्रीत नेहा की तस्वीर दिखाते हैं। तभी नेहा कहती हैं , ‘बेबी कौन सबसे ज्यादा ड्रामे करता है।'  इस पर रोहनप्रीत सिंह कहते हैं , ‘मैं करता हूं,  मैं करता हूं।' रोहनप्रीत सिंह की इस बात से वहां मौजूद लोग हंसना शुरू कर देते हैं।  

इसके बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने एक.दूसरे को स्टेज पर रिंग भी पहनाई। वहीं नेहा जोर से कहती हैं- ‘आई लव यू...।'  नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को अब तक 32 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.