Move to Jagran APP

Nehu Da Vyah First Poster : सामने आई नेहा कक्कड़ की शादी की तारीख! इसी महीने रोहनप्री​त सिंह संग लेंगी सात फेरे

नेहा कक्कड़ ने अचानक ही रोहनप्रीत सिंह संग अपने रिलेशनशिप की खबर का खुलासा कर अपने फैंस को चौंका दिया था। ये खबर ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही। अब नेहा कक्कड़ और सिंगर रोहनप्रीत सिंह की शादी की खबरों के बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 12:00 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 04:55 PM (IST)
Nehu Da Vyah First Poster : सामने आई नेहा कक्कड़ की शादी की तारीख! इसी महीने रोहनप्री​त सिंह संग लेंगी सात फेरे
Neha Kakkar And Rohanpreet New Song Neha Da Viyah

नई दिल्ली, जेएनएन। Neha Da Viyah: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। नेहा कक्कड़ ने अचानक ही रोहनप्रीत सिंह संग अपने रिलेशनशिप की खबर का खुलासा कर अपने फैंस को चौंका दिया। ये खबर ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही। वहीं अब नेहा कक्कड़ और सिंगर रोहनप्रीत सिंह की शादी की खबरों के बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के साथ ​इसमें लिखी हुई एक तारीख सुर्खियों में बनी हुई है। इस तारीख के सामने आते ही लोगों ने पहली नजर में इसे नेहा की वेडिंग डेट समझा। आइए जाते हैं क्या है पूरा माजरा... 

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

#NehuDaVyah by #NehaKakkar 🥰featuring My Rohu @rohanpreetsingh ♥️ 21st October 🙏🏼 #RohuPreet 💝😇

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

'सेल्फी क्वीन' नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपनी और रोहनप्रीत सिंह की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोंनो टेडिशनल लुक में एक-दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं। वहीं इसे शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में एक तारीख के बारे में फैंस को बताया। नेहा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में नेहा कक्कड़ ने कई सारे हैशटैग लगाए हैं। साथ ही उन्होंने ​लिखा, 'रोहू के साथ।' इसी कैप्शन में 21 अक्टूबर लिखा है।

 

View this post on Instagram

Our next song #NehuDaVyah with the Superstar @nehakakkar and the Cutest @rohanpreetsingh Out on 21st October. So excited to present Nehu’s wedding song! 😘🤗♥️ #NehaKakkar #RohanPreetSingh #Rohupreet @desimusicfactory

A post shared by Anshul Garg (@anshul300) on

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी खबरों के बीच उनका एक नया गाना रिलीज होने वाला है। इस अपकमिंग गाने का पोस्टर नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में साफ लिखा है कि नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह। लिरिक्स एंड कंपोजीशन नेहा कक्कड़ के द्वारा। इस तस्वीर फैंस के मिले जुले कमेंट्स आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

You’re Mine @rohanpreetsingh ♥️😇 #NehuPreet 👫🏻

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में वह रोहनप्रीत सिंह संग बैठी हुई नज़र आईं थीं। इस फोटो के साथ नेहा ने जो कैप्शन लिखा था उसने दोनों की डेटिंग की खबर पर मुहर लगाई है। नेहा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘तुम मेरे हो’। वहीं  रोहनप्रीत ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बाबू आई लव यू सो मच मेरी जान.. हां मैं तुम्हारा हूं’। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.