Move to Jagran APP

Neha Kakkar Rohanpreet Marriage: नेहा की शादी की खबर पर एक्स बॉयफ्रेंड का रिएक्शन, कहा- मैं काफी खुश हूं

Neha Kakkar Rohanpreet Marriage सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी की खबरें लगातार शेयर की जा रही हैं। अब तो इस खबर पर नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि वो इससे काफी खुश हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 10:20 AM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 12:51 PM (IST)
Neha Kakkar Rohanpreet Marriage: नेहा की शादी की खबर पर एक्स बॉयफ्रेंड का रिएक्शन, कहा- मैं काफी खुश हूं
सिंगर नेहा कक्कड़ (फोटो साभार- इंस्टाग्राम अकाउंट)

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें आ रही हैं कि नेहा कक्कड़ इन महीने के आखिरी तक शादी कर सकती हैं। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नेहा अपने दोस्त रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली हैं, हालांकि इससे जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इतना ही नहीं, अब तो इस खबर पर रिएक्शन भी आने लगे हैं।

loksabha election banner

रोहन और नेहा की शादी को लेकर लगातार कई अटकलों लगाई जा रही हैं। अब इस खबर पर नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का भी रिएक्शन आया है, जिनके और नेहा के ब्रैकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब हिमांश का कहना है कि वो नेहा की शादी की खबर को लेकर काफी खुश हैं, क्योंकि अब नेहा ने अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का फैसला किया है।

 

View this post on Instagram

Hosted this Cutie for a Week and I must say I didn’t want him to leave.... He’s the Cutest Baby Ever! I still miss him ♥️☹️ Thank You sooo much @pulkitvamp 🤗🙌🏼 @aaddie13 @ksingla92 Can’t thank you both enough!! Thank you for such beautiful customised Bed, Toys and all the goodies 🙌🏼🤗 @drsardanapetcaretips Doctor Thank you soo much for the help and that Huge Safety Kit 🤗🙌🏼 Much love 🥰 #NehaKakkar #NehuDiaries #LoveDogs

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

हिमांश कोहली ने टीओआई को बताया, "अगर नेहा वास्तव में शादी कर रही है, तो मैं उनके लिए काफी खुश हूं। वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही है, उनके पास कोई है और यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।" वहीं रोहनप्रीत, जिनसे नेहा की शादी होने वाली है, उनके बारे में हिमांश ने कहा कि वो उन्हें नहीं जानते हैं। बता दें कि हिमांश और नेहा कक्कड़ 2014 से 2018 तक 4 साल तक रिलेशनशिप में थे। उन्होंने एक साथ में एक म्यूजिक वीडियो भी किया था और नेहा ने एक रियलिटी शो में हिमांश के बारे में खुलासा किया था।

रोहनप्रीत की टीम ने किया मना

हालांकि, रोहनप्रीत के मैनेजर का इस खबर पर कुछ और ही कहना है। रोहन के मैनेजर के मुताबिक, ‘ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि दोनों ने साथ में गाना किया है, जिस वजह से उनका नाम जोड़ा जा रहा है। रोहन का शादी करने का कोई प्लान नहीं है।’ दरअसल, एक वीडियो की वजह से भी इस खबर को ज्यादा बढ़ाया जा रहा है, जिसमें रोहनप्रीत उन्हें रिंग पहनाते हुए दिख रहे थे और नेहा भी काफी खुश नज़र आ रही थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.