Move to Jagran APP

'भगवान बचा ले मेनु...', Neha Dhupia को लेकर Angad Bedi ने कर दिया ऐसा पोस्ट, एक्ट्रेस बोलीं- 'घर आ...'

Neha Dhupia और Angad Bedi आज अपनी शादी की छठी सालगिरह मना रहे हैं। 6 साल पहले कपल ने गुपचुप तरीके से गुरुद्वारा में सात फेरे लिये थे। मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर नेहा और अंगद ने एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। एक्ट्रेस ने शादी की अनदेखी फोटोज भी शेयर की हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 10 May 2024 04:57 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 04:57 PM (IST)
मैरिज एनिवर्सरी पर नेहा धूपिया ने पति के लिए लिखा नोट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Neha Dhupia-Angad Bedi Marriage Anniversary: नेहा धूपिया और अंगद बेदी बी-टाउन के पावर कपल हैं। दोनों की शादी को 6 साल पूरे हो गये हैं। इस खास मौके पर नेहा ने अंगद को स्पेशल फील कराने के लिए सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है। 

loksabha election banner

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने 10 मई 2018 को शादी की थी। 2018 में ही कपल पहली बार माता-पिता बना था। दोनों ने एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम मेहर है। अक्टूबर 2021 में नेहा और अंगद एक बेटे के पैरेंट्स बने थे। उनके बेटे का नाम गुरिक है।

अंगद के प्यार में रोमांटिक हुईं नेहा धूपिया

10 मई 2024 को अंगद और नेहा की शादी को 6 साल हो गये हैं। अपने पति को मैरिज एनिवर्सरी की शुभकामनाएं देने के लिए कई रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। डेट नाइट से शादी, क्रिकेट मैच देखने समेत नेहा ने पति के साथ बिताए कई खूबसूरत पलों को फैंस के साथ शेयर किया है। इन पिक्चर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए लम्बा-चौड़ा नोट भी लिखा है।

Neha Dhupia Photo

नेहा धूपिया ने पति के लिए लिखा नोट

नेहा ने कहा, "मेरे जीवन के प्यार के लिए, देखो हम कितनी दूर तक आ गये। फ्रेंडशिप, लड़ाई, खुले पानी में फ्री स्टाइल स्विमिंग से घूमना, बिना प्लान डेट नाइट्स और लेट नाइट चैट्स, सुबह घंटों तक चैट करने तक, क्रेजी वर्कआउट्स, मिडनाइट स्नैकिंग।"

Neha Dhupia Angad Bedi

यह भी पढ़ें- 'मैं प्रेग्नेंट हूं...', Neha Dhupia के बताते ही मेकर्स ने किया था शो से बाहर, एक्ट्रेस ने खोले इंडस्ट्री के राज

आगे कैप्शन में नेहा ने लिखा, "तुम्हारी चिढ़ाने वाली फोन की आदत और तुम्हारा सेम मैच और तुम्हारी बार-बार मूवी देखने की योग्यता, हमारी गॉर्जियस, खूबसूरत, टेढ़े-मेढ़े बच्चे और जिंदगी कहे जाने वाले जिंदगी तक, मैं तुम्हारे साथ यह सब बार-बार करना चाहूंगी और सिर्फ तुम्हारे साथ। हमें 6 साल हो गये। हैप्पी एनिवर्सरी मेरा प्यार। मैं तुमसे प्यार करती हूं।"

Neha Dhupia Kids

Neha Dhupia

अंगद और नेहा की वेडिंग फोटोज

अंगद बेदी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा धूपिया के साथ शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। फोटोज के साथ अंगद ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी मेरा प्यार। भगवान हैं। बस बचा ले मेनु (बस बचा ले मुझे)।" इस पोस्ट पर नेहा ने कमेंट कर लिखा, "यहां तक कि मैंने अपना पोस्ट में तुमसे ज्यादा बोला है। मैं तुमसे प्यार करती हूं। घर आओ। लंच के लिए बाहर चलते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by ANGAD BISHAN SINGH BEDI (@angadbedi)

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor को कई बार प्यार में मिला धोखा, बॉलीवुड की इन दो हसीनाओं ने तोड़ा था एक्टर का दिल! वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.