Move to Jagran APP

Neena Gupta के दोस्त ने दी थी समलैंगिक शख्स से शादी करने की सलाह, ये सुनकर एक्ट्रेस का था ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस किताब में उन्होंने अपनी प्रॉफेशनल लाइफ के अलावा निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे किए हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 08:54 AM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 08:54 AM (IST)
Neena Gupta के दोस्त ने दी थी समलैंगिक शख्स से शादी करने की सलाह, ये सुनकर एक्ट्रेस का था ऐसा रिएक्शन
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता , Instagram: neena_gupta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस किताब में उन्होंने अपनी प्रॉफेशनल लाइफ के अलावा निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे किए हैं। नीना गुप्ता की जिंदगी काफी उतार-चढ़ावों से गुजरी है, जिसके बारे में अभिनेत्री ने 'सच कहूं तो' में खुलकर बात की है।

prime article banner

नीना गुप्ता वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर विव रिचर्ड्स के साथ रिश्ते में थीं। जिससे उन्हें बेटी मसाबा पैदा हुई थी। हालांकि अपनी पत्नी और बच्चों की वजह से विव रिचर्ड्स ने नीना गुप्ता को छोड़ दिया था, जिसके बाद उन्होंने मसाबा की परवरिश एक सिंगल मदर के तौर पर की थी। नीना गुप्ता ने अब किताब 'सच कहूं तो' में खुलासा किया है कि जब वह मसाबा को लेकर प्रेग्नेंट थीं तो उनके एक दोस्त ने एक समलैंगिक शख्स के साथ शादी करने की सलाह दी थी।

अंग्रेजी वेबसाइट जूम की खबर के अनुसार नीना गुप्ता ने किताब में खुलासा किया है कि जब वह मसाबा को लेकर प्रेग्नेंट थीं तो उनके दोस्त सुजॉय मित्र ने उन्हें मुंबई के बांद्रा में रहने वाले समलैंगिक बैंकर शख्स से शादी करने की सलाह दी थी। क्योंकि वह शख्स सामाजिक दबाव से बचने के लिए शादी करना चाहता था, लेकिन उसने यह शर्त रखी थी की वह केवल समाज को दिखाने ने लिए नीना से शादी करेगा। उसका अभिनेत्री और उनकी बेटी की जिंदगी से कोई लेना-देना नहीं होगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना गुप्ता ने कहा, 'मैंने उनका मजाक उड़ाया क्योंकि मुझे सिर्फ विवाद से बचने के लिए शादी करना सही नहीं लगा। मुझे पता था कि मुझे बहुत मुश्किल सवालों के जवाब देने होंगे। एक पब्लिक फीगर होने का मतलब था कि हमारी जिदंगी, मेरी और मेरे बच्चो की, हमेशा अटकलों के लिए तैयार रहेगी। लेकिन मैंने अपने आप से कहा कि जब मैं उस पर आऊंगी तो मैं उस पुल को पार कर लूंगी। तब तक, जब तक मैं कर सकती थी, तब तक मैं ढीले कपड़ों के पीछे छिपी रहूंगी।'

इसके अलावा नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में कई खुलासे किए हैं। जिनमें से एक में उन्होंने बताया है कि उनके स्वर्ग के सह कलाकार सतीश कौशिक उनसे शादी करना चाहते थे। जब सतीश ने नीना को प्रपोज किया था उस समय अभिनेत्री प्रेग्नेंट थीं। सतीश उनके होने वाले बच्चे को भी अपनाने के लिए तैयार थे लेकिन अभिनेत्री ने सतीश के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.