This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

गुलजार से मिलने गईं नीना गुप्ता को ड्रेस की वजह से लोगों ने किया था ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स पर कही ये बात

नीना गुप्ता बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों वह अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो... को लेकर सुर्खियों में हैं। इस किताब में नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी के हर छोटे-बड़े किस्सों को साझा किया है।

Anand KashyapMon, 28 Jun 2021 08:25 AM (IST)
गुलजार से मिलने गईं नीना गुप्ता को ड्रेस की वजह से लोगों ने किया था ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स पर कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। नीना गुप्ता बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों वह अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो... को लेकर सुर्खियों में हैं। इस किताब में नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी के हर छोटे-बड़े किस्सों को साझा किया है। हाल ही में वह मशहूर लेखक गुलजार के घर पहुंचीं। उन्होंने गुलजार को अपनी ऑटोबायोग्राफी की और इसको पढ़ने का अनुरोध किया है।

इस दौरान नीना गुप्ता ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। गुलजार से मुलाकात के वीडियो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो को बॉलीवुड के कई सितारों और नीना गुप्ता के फैंस ने पसंद किया। वहीं कुछ ऐसे भी सोशल मीडिया यूजर्स ने जिन्होंने नीना गुप्ता की ड्रेस की आलोचना की और गुलजार से मुलाकात के दौरान ऐसी ड्रेस न पहनने की नसीहत दी।

अब इन आलोचकों पर नीना गुप्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दिग्गज अभिनेत्री ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्हें ट्रोल करने वालों को नीना गुप्ता ने बकवास बताया। उन्होंने कहा, 'मुझे समझ में नहीं आता कि कोई कब लिखता है कि मुझे इसके लिए ट्रोल किया गया है। केवल बकवास है। 'ट्रोलिंग' की परिभाषा क्या है? क्या इसका मतलब यह नहीं है कि कई लोग आपकी आलोचना कर रहे हैं? मुझे कितनी तारीफ मिली है, इसे देखिए। क्या मुझे सच में सिर्फ 2 या 4 लोगों की चिंता करनी चाहिए?'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना गुप्ता से आगे पूछा गया कि क्या वह अपने विरोधियों से कुछ भी कहना चाहेंगी? 'क्यों? मैं 2 से 4 लोगों को कोई महत्व क्यों दूं, जब उनमें केवल एक प्रतिशत ही होता है जो उन लोगों से अलग हैं, जिन्होंने मुझे इसके लिए प्यार किया है?' गौरतलब है कि नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ बातचीत की थी। इस बातचीत में नीना गुप्ता ने सोनाली बेंद्रे को अपने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी ना करने के फैसले के बारे में बताया।

नीना ने अपने इस फैसले के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मुझे अपने आप पर बहुत गर्व था। मैंने उस वक्त कहा कि मैं शादी सिर्फ इसलिए नहीं करुंगी क्योंकि मुझे नाम चाहिए, क्योंकि मुझे पैसे मिलेंगे। मुझे उस दौरान एक समलैंगिक पुरुष से भी शादी करने को कहा गया था। मुझे मेरे दोस्त ने प्रस्ताव दिया था कि आपके बच्चे को एक नाम मिलेगा और आप जो चाहते हैं वह कर सकती हैं। उस समय मैंने साफ कह दिया था कि मैं सिर्फ पैसे और नाम के लिए शादी कभी नहीं करूंगी।' नीना गुप्ता अमिताभ बच्चन के साथ गुडबाय में नजर आएंगी। 

Edited By Anand Kashyap