Move to Jagran APP

नीना गुप्ता का खुलासा: इस बचकानी वजह से की थी पहली शादी, चंद दिनों बाद ही टूट गया था रिश्ता

Neena Gupta on her first marriage लंबे समय तक मां से अपने रिलेशनशिप की बात छुपाने के बाद वो इस रिश्ते को लेकर सीरियस हो गईं। नीना की मां इस रिश्ते से खुश नहीं थी फिर भी दोनों ने शादी कर ली।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 08:42 AM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 08:42 AM (IST)
नीना गुप्ता का खुलासा: इस बचकानी वजह से की थी पहली शादी, चंद दिनों बाद ही टूट गया था रिश्ता
Image Source: Neena Gupta Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता आजकल खबरों में छाई हुईं हैं, इसका कारण है इनका बायोग्राफी 'सच कहूं'। इस किताब में नीना गुप्ता ने ऐसे खुलासे किए हैं जिससे लोग अबतक अंजान थे। किताब में नीना ने अपनी पहली शादी के बारे में भी बताया है जो बहुत कम दिन चली और बेहद बचकाने सी वजह से की गई थी।

loksabha election banner

अमलान को करती थी डेट

नीना ने बुक में लिखा है कि, 'वो इंटर कॉलेज के कार्यक्रम में अमलान कुमार घोष से मिली थी। अमलान आईआईटी दिल्ली में पढ़ते थे। दोनों अपने हॉस्टल कैंपस या घर के पास गोपनीय रूप से मुलाकात करने लगे। अमलान के पैरेंट्स दूसरे शहर में रहते थे, लेकिन उनके दादा नीना के पड़ोसी थे। इसके कारण दोनों को मुलाकात के मौके मिलते रहते थे।

 बॉयफ्रेंड रखना था मना

नीना ने आगे कहा कि वो और अमलान दोनों ने बहुत से त्यौहार और छुट्टियां एक साथ बिताईं। साथ ही किताब में साफ तौर पर ये कहा है कि नीना के लिए बॉयफ्रेंड रखना सख्त रूप से मना था, लेकिन इसका अनुभव बहुत रोमांचक था। यह कपल कभी भी कार से डेट पर चला जाता था और दोनों आईआईटी दिल्ली के पास बहुत सा समय बिताया।'

इस शर्त के चलते की थी पहली शादी

अपने रिश्ते के बारे में नीना आगे कहती हैं, 'लंबे समय तक मां से अपने रिलेशनशिप की बात छुपाने के बाद वो इस रिश्ते को लेकर सीरियस हो गईं। इसके बाद उन्होंने मां को इस बारे में बताया क्योंकि कपल अपने रिश्ते को लेकर सीरियस हो गए थे। नीना की मां इस रिश्ते से खुश नहीं थी, फिर भी दोनों ने शादी कर ली।'

शादी कैसे हुई, इस बारे में एक्ट्रेस ने लिखा है- 'अमलान और उनके दोस्तों ने श्रीनगर जाने का ट्रिप प्लान किया। नीना भी उनके साथ जाना चाहती थीं, लेकिन उनकी मां ने कह दिया कि वे शादी के बाद ही अमलान के साथ कहीं भी जा सकती हैं'। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.