Move to Jagran APP

पंकज कपूर से तलाक बोलीं नीलिमा अजीम, 'मैंने अलग होने का फैसला नहीं किया था, पर वो आगे बढ़ चुके थे'

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की मां य पंकज कपूर की पहली पत्नी नीलिमा अज़मी ने तलाक के इतने साल बाद अब इस बारे में खुलकर बात की है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 06:40 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 06:40 PM (IST)
पंकज कपूर से तलाक बोलीं नीलिमा अजीम, 'मैंने अलग होने का फैसला नहीं किया था, पर वो आगे बढ़ चुके थे'
पंकज कपूर से तलाक बोलीं नीलिमा अजीम, 'मैंने अलग होने का फैसला नहीं किया था, पर वो आगे बढ़ चुके थे'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की मां य पंकज कपूर की पहली पत्नी नीलिमा अज़मी ने तलाक के इतने साल बाद अब इस बारे में खुलकर बात की है। नीलीमा बताया कि मैं अलग नहीं होना चाहती थी, लेकिन पंकज आगे बढ़ चुके थे इसलिए हमने अलग होने का फैसला किया।

loksabha election banner

नीलिमा और पंकज कपूर की शादी सन् 1979 में हुई थी इसके बाद 1981 में शाहिद कपूर जन्म हुआ और 1984 में नीलिमा और पंकज एक दूसरे से अलग हो गए। दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद नीलिमा ने 1991 में राजेश खट्टर से शादी की, लेकिन वो भी नहीं चली  और ईशान खट्टर के जन्म के बाद 2001 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद नीलिमा ने 2004 में रज़ा अली खान से शादी और वो भी 2009 में टूट गई।

हाल ही में पिंकविला से बातचीत में निलिमा ने पंकज और अपने तलाक के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने कभी पंकज से अलग होने का फैसला नहीं किया था, लेकिन पंकज आगे बढ़ चुके थे। ये मेरे लिए हजम करना बहुत मुश्किल था, लेकिन उसके पास भी अपनी वजह थीं। हम बहुत लंब समय से दोस्त थे, जब मैं 15 साल की थी शायद तब से हम दोस्त थे। जब हम अलग हुए यानी जब हमारा तलाक हुआ। ये दोनों के लिए बहुत दर्दभरा था। लेकिन ठीक है अब वो पूरी तरह अपने परिवार के साथ सेटल हैं। मैं अब उनके अच्छे के लिए ही दुआ करती हूं हमेशा'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️ best of the best #happymothersday

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.