Move to Jagran APP

नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी को पत्नी आलिया भेज चुकीं तलाक़ का नोटिस, 'घूमकेतु' एक्टर ने किया यह ट्वीट

Nawazuddin Aaliya Siddiqui Divorce Fight नोटिस भेजे जाने की ख़बर मीडिया में आने के बाद गुरुवार को उन्होंने पहली बार अपनी फ़िल्म घूमकेतु को लेकर एक ट्वीट ज़रूर किया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 08:49 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 09:49 AM (IST)
नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी को पत्नी आलिया भेज चुकीं तलाक़ का नोटिस, 'घूमकेतु' एक्टर ने किया यह ट्वीट
नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी को पत्नी आलिया भेज चुकीं तलाक़ का नोटिस, 'घूमकेतु' एक्टर ने किया यह ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी इन दिनों अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को लेकर ख़बरों में हैं। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीक़ी ने नवाज़ को तलाक़ का नोटिस भेजा है। नवाज़ की ओर से अभी तक इस पूरे मामले पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आयी है। अलबत्ता नोटिस भेजे जाने की ख़बर मीडिया में आने के बाद गुरुवार को उन्होंने पहली बार अपनी फ़िल्म घूमकेतु को लेकर एक ट्वीट ज़रूर किया। 

loksabha election banner

इस ट्वीट में नवाज़ ने लिखा कि घूमकेतु को आने में एक दिन रह गया है। मतलब कल। होगी कहानी शुरू। घूमकेतु ज़ी 5 पर रिलीज़ की जा रही है। नवाज़ ने लिखा है कि स्वागत करने ज़रूर आना। 

नवाज़ फ़िलहाल अपने गृह नगर बुढाना में हैं, जहां वो कुछ दिन पहले ही पहुंचे हैं। इससे पहले नवाज़ ने ट्वीट के ज़रिए बताया था कि हाल ही में छोटी बहन के गुज़र जाने की वजह से उनकी 71 साल की मां को दो बार एनज़ाइटी अटैक हो चुका है। वो राज्य सरकार की गाइडलाइंस का पालन करके अपने घर पहुंचे और क्वारंटाइन में चले गये। 

व्हाट्स एप से भेजा नोटिस 

आलिया के अधिवक्ता अभय सहाय के अनुसार, कोरोना वायरस पैनडेमिक में लॉकडाउन के चलते स्पीड पोस्ट उपलब्ध ना होने की वजह से नोटिस 7 मई को व्हॉट्स एप और ईमेल के ज़रिए भेजा गया है। सोमवार को पीटीआई से इस बारे में बात करते हुए सहाय ने कहा- ''हमारी क्लाइंट मिसेज़ सिद्दीक़ी ने व्हाट्स एप के ज़रिए भी नोटिस भेजा था, जिसमें मेंटीनेंस भत्ते और तलाक़ के लिए भेजा गया है।''

अभय सहाय ने इससे ज़्यादा डिटेल्स देने से इंकार कर दिया, क्योंकि नोटिस गोपनीय है, लेकिन इतना ज़रूर कहा कि एक्टर और उनके परिवार पर लगाये गये आरोप काफ़ी गंभीर हैं।

वक़ील के मुताबिक नवाज़ का इस पर कोई जवाब नहीं आया। इस बीच आलिया ने कई मीडिया संस्थानों को इंटरव्यू देकर तलाक़ को नोटिस भेजने की वजह बताते हुए नवाज़ और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाये।

ट्विटर पर आलिया ने रखी अपनी बात

 

20 मई को आलिया ट्विटर पर आयीं और उन्होंने बच्चों की ख़ातिर मजबूत बनने की बात कही। उन्होंने ट्वीट में लिखा- बच्चों की ख़ातिर मैं अब मजबूती से अपनी बात कहना सीख रही हूं। मैंने अब तक कुछ ग़लत नहीं किया है, इसलिए मुझे कोई फ़िक्र नहीं है। हालांकि कोई मेरी प्रतिष्ठा को चोट पहुंचाए, यह मैं बर्दाश्त नहीं करूंगी। पैसे से सच को नहीं ख़रीदा जा सकता। आलिया के इस बयान के पीछे वो ख़बरें थीं, जिनमें कहा जा रहा था कि वो किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.