This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

सेलेब्स के मालदीव वेकेशंस पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- कुछ तो शर्म करो

बॉलीवुड सेलेब्स के मालदीव वेकेशंस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी भड़के हुए नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन ने ऐसे सितारों को लताड़ लगाई है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने स्पॉटबॉय को इंटरव्यू दिया इस दौरान उन्होंने कहा ये एंटरटेनमेंट सेल‍िब्रिटीज वेकेशन की फोटोज पोस्ट कर रहे हैं।

Pratiksha RanawatSat, 24 Apr 2021 05:18 PM (IST)
सेलेब्स के मालदीव वेकेशंस पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- कुछ तो शर्म करो

 नई दिल्ली, जेएनएन। एक तरफ जहां देशभर में कोरोना वायरस का कहर फैल रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सितारे मालदीव वेकेशंस एन्ज्वॉय करने में लगे हुए हैं। देशभर में लगातार मौतों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रही है। इस बीच सेलेब्स की मालदीव से तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। जिसे लेकर आम जनता से लेकर खुद साथी कलाकार भी इन्हें जमकर फटकार लगा रहे हैं। इस लिस्ट में अब अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम भी जुड़ गया है।

बॉलीवुड सेलेब्स के मालदीव वेकेशंस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी भड़के हुए नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन ने ऐसे सितारों को लताड़ लगाई है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने स्पॉटबॉय को इंटरव्यू दिया, इस दौरान उन्होंने कहा, 'ये एंटरटेनमेंट सेल‍िब्रिटीज वेकेशन की फोटोज पोस्ट कर रहे हैं जब दुनिया सबसे मुश्क‍िल हालात से गुजर रही है। लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो। कुछ तो शर्म करो। वैसे हॉलीडे पर जाना बुरी बात नहीं है पर उसे शो-ऑफ करना गलत है'।

आगे नवाजुद्दीन ने कहा, 'पर फिर वे आख‍िर किस बारे में बात करेंगे। वे दो मिनट बाद ही इससे बाहर आ जाएंगे। इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है। मुझे नहीं पता कि पर्यटन इंडस्ट्री के साथ इनकी क्या सांठ-गांठ है, पर इंसान‍ियत के नाते, प्लीज इन वेकेशंस को अपने तक ही रखें। यहां हर तरफ बस परेशानी है। कोव‍िड के केसेज दिन-पर-दिन बढ़ते जा रहे हैं। थोड़ा तो नर्मदिल रखो। प्लीज इस तरह से परेशान व्यक्त‍ि पर तंज ना कसें'।

वहीं इस दौरान जब नवाजुद्दीन से पूछा गया कि उनका कि उनका कोई प्लान है मालदीव वेकेशंस पर जाने का ? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मालदीव का कोई प्लान नहीं है। बिल्कुल नहीं, मैं अपने होमटाउन बुधाना में हूं अपने पर‍िवार के साथ, यही मेरा मालदीव है।' बता दें कि बीते दिनों कई सेलेब्स मालदीव्स वेकेशंस पर गए हुए थे। जिनमें जान्हवी कपूर, टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट का नाम शामिल है।

मिलिंद सोमन से लोगों ने पूछा 'इतने फिट हो फिर भी कोविड हो गया', अभिनेता ने दिया जवाब