Move to Jagran APP

वरुण धवन की तरह व्यस्त रहना चाहती हैं नताशा दलाल, कहा- ‘खुद की पहचान होना महत्वपूर्ण है’

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने पिछले साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शाद के बंधन में बंधे थे। अब नताशा ने खुलासा किया है कि वो अपनी अगल पहचान और व्यक्तित्व बनाना चाहती हैं और खुद को वरुण धवन की रहा व्यस्त रखना चाहती हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 09:56 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 09:56 AM (IST)
वरुण धवन की तरह व्यस्त रहना चाहती हैं नताशा दलाल, कहा- ‘खुद की पहचान होना महत्वपूर्ण है’
Natasha Dalal wants to be busy like Varun Dhawan, said- 'It is important to be self-identified'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने पिछले साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शाद के बंधन में बंधे थे। हाल ही में दोनों ने अपने पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। अब नताशा ने खुलासा किया है कि वो वरुण से शादी के बाद शाहर की काफी चर्चाओं में हैं लेकिन वो इस सबके इतर अपनी एक अगल पहचान और व्यक्तित्व बनाना चाहती हैं।

prime article banner

हिंदुस्तान ने टाइम्स से अपनी खुद की पहचान के बारे में बातचीत करते हुए नताशा दलाल ने कहा, अपना खुद का व्यक्तित्व होना बहुत महत्वपूर्ण है। ये आपको जमीनी स्तर पर केँद्रित करता है और मैं खुद को वरुण की तरह व्यस्त रखना चाहती हूं।

मेरा समर्थन करते हैं वरुण

साथ ही उन्होंने बताया कि लोगों की नजरों में रहना परेशान नहीं करता। मैंने महसूस किया है कि ये एक ऐसी चीज है, जिसका उपयोग आप अच्छी चीजों में कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा, वो अद्भुत है और मैं जो कुछ भी करती हूं उसमें मेरा समर्थन करता है।

लंबे वक्त तक किया एक-दूसरे को डेट

वरुण और नताशा एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे थे। बता दें, दोनों की स्कूलिंग साथ में मुंबई स्थित एक स्कूल से हुई है। वरुण ने कई बार बताया है कि जब उन्हें नताशा को पहली बार देखा तो वह छठी क्लास में थे। जिसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बनेगे और 12वीं क्लास तक अच्छे दोस्त बने रहे। लेकिन कुछ वक्त बाद जब वरुण और नताशा एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में मिले जिसके बाद वरुण ने उन्हें प्रपोज किया।

वरुण धवन की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने हाल ही में राज मेहता द्वारा निर्देशित जुग जुग जियो के रूस शेड्यूल की शूटिंग को खत्म किया है। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड़ किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा वरुण अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अभिनेत्री कृति सेनन के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.