Move to Jagran APP

Natasa Stankovic और हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य को सिखाया चलना, वीडियो देख पिघला फैंस का दिल

एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक और भारतीय किक्रेटर हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य की फोटो वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब नतासा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपने बेटे को प्यार करती नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 01:03 PM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 01:03 PM (IST)
Natasa Stankovic और हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य को सिखाया चलना, वीडियो देख पिघला फैंस का दिल
Natasa Stankovic and Hardik Pandya taught their son Agastya to walk. photo source @natasastankovic__ instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक और भारतीय किक्रेटर हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य की फोटो वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब नतासा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो अपने बेटे को प्यार करती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

इस वीडियो में नतासा के साथ उनके पति हार्दिक पांड्या भी नजर आ रहे हैं। वीडियों में दोनों मिलकर अपने बेटे को चलना सीखा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ओर से हार्दिक अगस्त्य को पकड़ कर चलाते हैं और फिर छोड देते हैं, जिसके बाद वो कुछ कदम चल कर अपनी मां के पास पहुंच जाते हैं। इस के बाद नतासा बेटे को गले गला लेती हैं और फिर से चलने के लिए बोलती हैं।

Hardik

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस कमेंट कर वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही नतासा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी। वीडियो में उनके पति हार्दिक पांड्या बेटे के अगस्त के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rajesh Kumar (RAJ) (@marketing.by.raj)

लेकिन वीडियो अगस्त अपने पिता से कुछ बोलने की कोशिश कर रहे हैं और बार-बार उनके ऊपर सिर रखकर सोने लगते हैं। जानकारी के अनुसार नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में शादी की और जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था।

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक एक सर्बियाई एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की है। उन्होंने साल 2013 में आई फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। लेकिन उन्होंने पहचान सिंगर बादशाह के सॉन्ग ‘डीजे वाले बाबू’ से मिली। वो टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 8 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.