Move to Jagran APP

अ वेडनेसडे में जो हुआ वह अय्यारी में भी होगा, वजह बने नसीरुद्दीन शाह

नीरज पांडे निर्देशित फिल्म अय्यारी अगले साल 26 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 21 Dec 2017 03:14 PM (IST)Updated: Thu, 21 Dec 2017 03:22 PM (IST)
अ वेडनेसडे में जो हुआ वह अय्यारी में भी होगा, वजह बने नसीरुद्दीन शाह
अ वेडनेसडे में जो हुआ वह अय्यारी में भी होगा, वजह बने नसीरुद्दीन शाह

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। नीरज ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया कि बेबी बन रही थी, तभी फिल्म का आइडिया आ गया था और उस वक्त से ही उनकी तैयारी शुरू हो गयी थी। अभी जब असल वक्त आया तो उन्हें रिसर्च में काफी आसानी हुई। 

loksabha election banner

नीरज की पहली फिल्म में नसीरुद्दीन शाह ने अहम किरदार निभाया था। इस फिल्म के ट्रेलर में देखें तो आप गौर करेंगे कि नसीरुद्दीन शाह फिल्म में अहम किरदार में हैं, ऐसे में क्या वजह थी कि नीरज ने इस फिल्म से भी नसीरुद्दीन शाह को जोड़ा। इस बारे में नीरज एक मजेदार किस्सा बताते हुए कहते हैं कि यह कहना उनके काम को नजरअंदाज करना होगा कि अगर मैं कहूं कि वह लकी चार्म हैं, इसलिए मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं, बल्कि उन्होंने इतना काम किया है और वह मेरे लिए सम्मान की बात है। नीरज ने दिलचस्प बात यह बताई कि हमारी फिल्म अ वेडनेसडे का क्लाइमेक्स हमने अंडरकंस्ट्रक्शन साइट पर शूट किया है और हमारी फिल्म अय्यारी में भी जो नसीरुद्दीन शाह के साथ पहला शॉट है, वह अंडर कंस्ट्रक्शन साइट पर ही शूट हुआ है। 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 11: हिना खान और प्रियांक में हुआ तगड़ा झगड़ा, वजह बने विकास

नीरज ने आगे कहा कि उनके लिए प्रिविलेज है कि वह नसीरुद्दीन शाह के साथ काम कर रहे हैं। नीरज ने आगे बताया है कि उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के साथ क्लैश को लेकर कोई भी मनमुटाव नहीं है। दोनों अलग तरह की फिल्में हैं और दर्शक दोनों को ही देखना पसंद करेंगे, उन्हें ऐसा लगता है। फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.