Move to Jagran APP

Nagma On NCB: एनसीबी की कार्रवाई पर नगमा ने उठाए सवाल, 'कंगना रनोट को अब तक समन क्यों नहीं भेजा गया'

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा अब बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों पर कसता जा रहा है। एनसीबी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सारा अली खान श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को समन भेजा है

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 09:19 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 09:41 AM (IST)
Nagma On NCB: एनसीबी की कार्रवाई पर नगमा ने उठाए सवाल, 'कंगना रनोट को अब तक समन क्यों नहीं भेजा गया'
Nagma On NCB: एनसीबी की कार्रवाई पर नगमा ने उठाए सवाल

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा अब बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों पर कसता जा रहा है। एनसीबी ने हाल ही में 7 लोगों को समन जारी किया है। जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत के नाम भी शामिल हैं। 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, तो वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा से एनसीबी आज पूछताछ करेगी।

loksabha election banner

एनसीबी के इस कदम से  मानो फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है। इस बीच एनसीबी की इस कार्रवाई पर पर्वू अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा ने सवाल उठाया है। उन्होंने पूछा है कि एनसीबी ने कंगना रनोट को समन क्यों नहीं भेजा है?’ नगमा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जिसमें एक फोटो नज़र आ रही है, इस फोटो में एक तरफ कंगना, आईपीएस गुप्तेश्वर पांडे और दूसरी तरफ फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, दिया मिर्जा, दीपिका पादुकोण नज़र आ रहे हैं। फोटो पर ये भी लिखा है कि अगला नंबर स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा और ऋचा चड्ढा का होगा। हर वो शख्स जो भारत के लोगों को सपोर्ट करने के लिए इस व्यवस्था के खिलाफ बोलता है, स्टेप बाय स्टेप अगला नबंर उनका होगा।

Fact Check: कंगना रनोट के भाजपा का प्रचार करने का दावा करने वाली फर्जी ग्राफिक्स प्लेट हुईं वायरल

अपने ट्वीट में नगमा ने लिखा, ‘एनसीबी ने कंगना रनोट को समन क्यों नहीं भेजा है? जिन्होंने ख़ुद ये स्वीकार किया है कि वो ड्रग्स लेती थीं। अगर वो लोग सिर्फ व्हाट्सऐप चेट के आधार पर किसी अभिनेत्रियों को समन भेज सकते हैं। एजेंसी मीडिया के साथ जांच को साझा कर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की छवि के साथ खिलवाड़ कर रही है’।

एनसीबी की कार्रवाई पर कंगना ने ली चुटकी : कंगना ड्रग मामले को लेकर लंबे वक्त से सेलेब्स पर हमलावर हैं। एनसीबी के इस कदम के बाद कंगना ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया, 'आखिरकार पहली बार, बुलीवुड माफिया  दुआ कर रहा है कि सुशांत को मारा न गया हो। पहली बार उन्‍हें अपनी क्रूरता, अपनी चुप्‍पी पर पछतावा हो रहा है। पहली बार वे मना रहे हैं कि काश, वो वक्त को पीछे ले जा सकें।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.