Move to Jagran APP

मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा पर किया कटाक्ष, कहा, 'महाभारत और रामायण ऐसों के लिए ही पुनर्प्रसारित'

Mukesh Khanna targets Sonakshi Sinha मुकेश खन्ना ने कहा सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों को रामायण और महाभारत देखने से पौराणिक गाथाओं के बारे में जानकारी मिलेगी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 06:50 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 06:51 PM (IST)
मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा पर किया कटाक्ष, कहा, 'महाभारत और रामायण ऐसों के लिए ही पुनर्प्रसारित'
मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा पर किया कटाक्ष, कहा, 'महाभारत और रामायण ऐसों के लिए ही पुनर्प्रसारित'

नई दिल्ली, जेएनएनl महाभारत में भीष्म पितामह की भूमिका निभाने वाले मुकेश खन्ना का कहना है कि रामायण और महाभारत का पुनर्प्रसारण ऐसे लोगों के लिए उपयोगी होगा, जिन्होंने पहले उन्हें नहीं देखा था। अभिनेता मुकेश खन्ना ने टेलीविजन पर रामायण और महाभारत के पुनर्प्रसारण के महत्व के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा पर कटाक्ष किया।

loksabha election banner

मुकेश ने बीआर चोपड़ा के 90 के दशक के धारावाहिक महाभारत में भीष्म पितामह की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जो अब कोरोना वायरस प्रकोप के चलते देशव्यापी तालाबंदी के बीच दूरदर्शन पर फिर से आ रही है।

इस बारे में बताते हुए मुकेश खन्ना ने कहा, 'मुझे लगता है कि पुनर्प्रसारण कई लोगों के लिए उपयोगी होंगा, जिन्होंने पहले शो नहीं देखा था। इससे सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों को भी मदद मिलेगी जिन्हें हमारे पौराणिक गाथाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उनके जैसे लोग नहीं जानते कि हनुमान ने किसे संजीवनी दी थी। एक वीडियो है जो वायरल हो रहा हैl जहां कुछ लड़कों से पूछा गया कि कंस किसके मामा थे और वे जवाब देने से डर गए। कुछ ने कहा कि दुर्योधन, दूसरों ने कुछ और कहाl उन्हें पौराणिक कथाओं के बारे में पता नहीं हैl'

 

View this post on Instagram

Gangadhar Shaktimaan for the song Tum hi ho Shaktimaan

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

मुकेश ने एक साक्षात्कार में टाइम्स ऑफ इंडिया को यह जानकारी दी है। सोनाक्षी ने एक बार उस समय विवाद खड़ा कर दिया था जब वह यह बताने में विफल हो गई थी कि किसके लिए भगवान हनुमान रामायण में 'संजीवनी' लाए थे। 

 

View this post on Instagram

#NationalLockdown... galti se bhi bahar mat dikhna (only limited to people i can spot from my window 😝) #stayhomestaysafe #chupchaapgharpebaitho

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

मुकेश ने आगे कहा है, 'रामायण और महाभारत के अलावा बुनियाद, देख भाई देख, नुक्कड़ का उदाहरण लेंl ये शो पौराणिक कथाओं से संबंधित नहीं है लेकिन यहां उनके पास अच्छा कंटेंट था। कहानी को देखो, बनाने का ढंग, प्रदर्शन, सभी अब भी ताजा लगते हैं। लेकिन आज किसी के पास देखने का समय नहीं है। पहले यह टेस्ट मैचों के बारे में था फिर उन्होंने 50 ओवर खेलना शुरू किया और अब उन्होंने इसे कम कर दिया और 20-20 खेलना शुरू कर दिया। अब हम बहुत दूर नहीं हैं जब नतीजे तय होंगे कि टॉस किसने जीता। इसलिए मुझे लगता है कि सास बहू सागा ने टीवी देखने वाली पीढ़ी को नष्ट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। टीवी पर अच्छी सामग्री की कमी है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.