Move to Jagran APP

Mouni Roy Photos: क्या आप जानते हैं मौनी रॉय के इस बैग की कीमत कितनी है? इतने में आ जाए एक शानदार कार

Mouni Roy Bag Price मौनी रॉय का एक बैग चर्चा में है जिसकी कीमत एक साधारण कार से ज्यादा है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 20 Jun 2020 03:13 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 11:56 AM (IST)
Mouni Roy Photos: क्या आप जानते हैं मौनी रॉय के इस बैग की कीमत कितनी है? इतने में आ जाए एक शानदार कार
Mouni Roy Photos: क्या आप जानते हैं मौनी रॉय के इस बैग की कीमत कितनी है? इतने में आ जाए एक शानदार कार

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय लॉकडाउन में भारत में नहीं, बल्कि 3 महीने से यूएई में रह रही हैं। बताया जाता है कि एक्ट्रेस किसी मैगजीन के शूट के लिए दुबई गई थीं, जो चार दिन की थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह वो वहां ही अटक गईं और अभी तक दुबई में ही हैं। मौनी भले ही घर वापस नहीं आ पाईं, लेकिन लगातार अपडेट देती रहती हैं। वहीं, कोरोना वायरस के वक्त लोगों को जागरूक करने के साथ ही बंगाल में आए तूफान के वक्त भी काफी पोस्ट किए थे।

loksabha election banner

टाइम टाइम पर एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं और उनके फैंस भी उनकी ग्लैमरस तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। उनकी तस्वीरों से पता चलता है कि एक्ट्रेस एक लग्जरी लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं। साथ ही उनकी फोटो में उनके घर आदि के बारे में पता चलता है और उनके कपड़ों से लेकर एसेसरीज भी महंगे ब्रांड्स के होते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर एक्ट्रेस की चर्चा में है, जिसमे उनके पास एक हैंडबैग है।

 

View this post on Instagram

This was nice ! @fashionismyrelegion @fmrthestore

A post shared by mon (@imouniroy) on

स्पॉटब्वॉय के अनुसार, मौनी रॉय के पास दिख रहा बैग Chanel कंपनी का है, जिसकी कीमत काफी ज्यादा है। अगर इस कंपनी के बैग की कीमत के बारे में पता किया तो इनकी कीमत 3200 डॉलर से लेकर 5800 डॉलर है। अगर भारतीय करेंसी के हिसाब से इन बैग की कीमत देखें तो ये करीब 4 लाख 40 हजार है। ऐसे में अगर यह मीडियम रेंज का बैग भी है तो इसकी कीमत 3.5 लाख से ज्यादा है।

 

View this post on Instagram

I know you are sad and hurting a lot, sending you peace love and healing and hoping this picture from a normal day from the old world ll bring a smile to your face. I LOVE YOU ♥️ @anusoru

A post shared by mon (@imouniroy) on

बता दें कि मौनी रॉय आखिरी बार फिल्म मेड इन चाइना में नज़र आई थीं। इसके बाद अब एक्ट्रेस फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाली है, जिस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे। फिल्म की रिलीज आगे बढ़ सकती है और फिल्म का प्रोडक्शन काम भी अभी बाकी है और कोरोना वायरस के चलते बंद हुए थियेटर की वजह से रिलीज डेट पर असर पड़ सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.