Move to Jagran APP

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने छोटी सी स्कर्ट में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीरें, फैंस बोले- 'रेड हॉट'

रेड प्रिंटेड क्राप टॉप के साथ मोनालिसा ने छोटी से स्कर्ट पहनी है। फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में मोना ने सिर्फ रेड लिखकर हार्ट इमोजी पोस्ट किया है। मोनालिसा की इस फोटो पर पति विक्रांत ने भी फायर इमोजी बनाया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 12:34 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 12:34 PM (IST)
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने छोटी सी स्कर्ट में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीरें, फैंस बोले- 'रेड हॉट'
Image Source: Bhojpuri Actress Monalisa Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhojpuri Actress Monalisa Bold Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा अपनी तस्वीरों और वीडियोज से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। हाल ही में मोनालिसा ने छोटी सी स्कर्ट और क्रॉप टॉप में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रहीं हैं। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

रेड प्रिंटेड क्राप टॉप के साथ मोनालिसा ने छोटी से स्कर्ट पहनी है। फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में मोना ने सिर्फ रेड लिखकर हार्ट इमोजी पोस्ट किया है। फोटो के बैकग्राउंड में काफी ग्रीनरी नजर आ रही है। मोनालिसा की इस फोटो पर पति विक्रांत ने भी फायर इमोजी बनाया है। साथ ही कमेंट सेक्शन में फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं।

एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ आस्क मी सेशन रखा। इस दौरान फैंस ने मोनालिसा से कई सवालों के साथ उनके बचपन की तस्वीर भी देखने की मांग की। मोना ने अपने बचपन की ब्लैक एंड व्हाइट में क्यूट सी फोटो शेयर की। हालांकि इस दौरान कुछ फैंस ने उनसे मोबाइल नंबर भी मांगा जिसका एक्ट्रेस ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया।  

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इसके साथ ही हाल ही में मोनालिसा ने विक्रांत के साथ एक रील शेयर की, जिसमें दोनों बादशाद और पायल देव के गाने 'सजना' पर साथ में डांस करते नजर आए। शेयर की हुई वीडियो में मोनालिसा ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है, वहीं विक्रांत मैचिंग में रेड टी-शर्ट पर ब्लैक जैकेट पहने गाने के हुक स्टेप करते नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बिग बॉस के सीजन 10 में नजर आ चुकीं मोनालिसा ने अब तक 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। वो भोजपुरी इंजस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिलहाल वो सोशल मीडिया पर अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ा रही हैं अपनी दिलचस्प फोटोज और वीडियोज शेयर करके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.