Move to Jagran APP

ऑफिस बॉय से लेकर किया एक कामयाब डायरेक्टर तक का सफ़र तय, लेकर आ रहे हैं नई फ़िल्म

मोहित Mohit Suriतो अपनी प्रेम कहानी को भी परफेक्ट नहीं मानते। बताते हैं कि जब उन्हें उदिता से प्यार हुआ था उस वक़्त उदिता सक्सेसफुल स्टार बन चुकी थीं और वह एक न्यू कमर निर्देशक थे।

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 11:20 AM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 08:55 AM (IST)
ऑफिस बॉय से लेकर किया एक कामयाब डायरेक्टर तक का सफ़र तय, लेकर आ रहे हैं नई फ़िल्म
ऑफिस बॉय से लेकर किया एक कामयाब डायरेक्टर तक का सफ़र तय, लेकर आ रहे हैं नई फ़िल्म

मुंबई। एक विलेन और आशिकी 2 समेत कई सुपरहिट फ़िल्में दे चुके फ़िल्म डायरेक्टर मोहित सूरी Mohit Suri युवाओं के लिए फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं! 

loksabha election banner

11 अप्रैल 1981 को मुंबई में जन्में निर्माता-निर्देशक मोहित सूरी ने साल 2005 से बतौर डायरेक्टर फ़िल्म हर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साद उन्होंने 'वो लम्हें', 'आवारापन', और 'हमारी अधुरी कहानी' जैसी फ़िल्में बनायीं। उनकी एक और फ़िल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' भी खूब चर्चित रही। उन्हें नयी पीढ़ी का फ़िल्मकार माना जाता है! एक समय था जब वे टी-सीरीज के ऑफिस में कैसेट्स उठाने का काम करते थे। लेकिन, आज वे अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं!

यह भी पढ़ें: धर्मशाला से मुंबई लौटे रणवीर सिंह अब हिमाचल के रंग में रंगे, देखें तस्वीरें

मोहित सूरी का नाम बॉलीवुड में लव स्टोरीज बनाने वाले निर्देशकों में से एक है। हाल ही में यह ख़बर आई कि मोहित आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आशिकी 3 का निर्माण करने जा रहे हैं। मोहित बताते हैं कि उन्हें लव स्टोरीज बनाने में इसलिए मजा आता है क्योंकि उन्हें लगता है कि कोई भी लव स्टोरी परफेक्ट नहीं होती और उन कहानियों का परफेक्ट नहीं होना ही उन्हें फैशिनेट करता है।

मोहित तो अपनी प्रेम कहानी को भी परफेक्ट नहीं मानते। बताते हैं कि जब उन्हें उदिता से प्यार हुआ था, उस वक़्त उदिता सक्सेसफुल स्टार बन चुकी थीं और वह एक न्यू कमर निर्देशक थे। दोनों में कुछ भी कॉमन नहीं था। मोहित खुद को बिल्कुल उदिता के लिए परफेक्ट नहीं मानते थे। लेकिन फिर भी दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और फिर शादी भी। मोहित ने 16 साल की उम्र में अपनी पहली नौकरी टी सीरीज के ऑफिस में बतौर ऑफिस असिस्टेंट की थी! इसके बाद उन्होंने असिस्टेंट के रूप में डायेक्टर विक्रम भट्ट के साथ काम करना शुरू किया। दोनों ने मिलकर लगभग 8 फ़िल्मों में काम किया है! जल्द ही मोहित एक नयी फ़िल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें अनिल कपूर, दिशा पटानी जैसे स्टार्स हैं! 

यह भी पढ़ें: चंकी पांडे की पार्टी में फिर साथ दिखे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, ये सेलेब्स भी पहुंचे, देखें तस्वीरें

 

View this post on Instagram

Let’s get CRAZY,INTENSE and #MALANG @anilskapoor Sir @adityaroykapur @dishapatani @khemster2 @malangfilm @aseemarora @tseries.official @luv_films #BhushanKumar #LuvRanjan @gargankur82 @jayshewakramani

A post shared by mohitsuri (@mohitsuri) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.