Move to Jagran APP

Mission Mangal Trailer Release : अक्षय कुमार की ये फिल्म 'सिर्फ कहानी नहीं एक मिसाल है', देखें वीडियो

Mission Mangal Trailer Release अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 01:39 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 04:13 PM (IST)
Mission Mangal Trailer Release : अक्षय कुमार की ये फिल्म 'सिर्फ कहानी नहीं एक मिसाल है', देखें वीडियो
Mission Mangal Trailer Release : अक्षय कुमार की ये फिल्म 'सिर्फ कहानी नहीं एक मिसाल है', देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार ने एक ट्वीट के जरिए फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। ट्रेलर जारी करते हुए अक्षय ने लिखा, ये सिर्फ एक कहनी नहीं बल्कि मिसाल है उस नामुमकिन सपने की जिसे मुमकिन किया इंडिया ने।अपने ट्वीट में एक्टर ने फिल्म के कलाकारों को टैग भी किया है।

ट्रेलर की शुरुआत होती है अक्षय के एक डायलॉग के साथ, ‘बिना एक्स्पैरिमेंट के कोई साइंस नहीं है। अगर हम एक्स्पैरिमेंट नहीं करेंगे तो हमें अपने आपको साइंटिस्ट कहने का कोई हक नहीं है’। फिल्म में अक्षय एक साइंटिस्ट बने हैं । वह राकेश धवन का रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर में आप देखेंगे कि कैसे अक्षय कम तजुर्बे  वाले साइंटिस्ट्स के साथ एक सेटेलाइट लॉन्च करते हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है।

इससे पहले फिल्म का पोस्टर और टीजर जारी किया जा चुका है। ये फिल्म अंतरिक्ष में भारत के पहले मंगल यान को भेजने के मिशन पर आधारित होगी। फिल्म में अक्षय के अलावा, शरमन जोशी, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।
ये भी पढ़ें :Mission Mangal: दुनिया में सिर्फ भारत ही कर पाया था ये कारनामा, जानें- क्या है फिल्म की असली कहानी
इस फिल्म को लेकर अक्षय काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि ऐसा किरदार उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। ट्रेलर रिलीज से पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें फिल्म के लगभग सारे किरदार नज़र आ रहे थे। फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा था, सब ठीक है। मिशन मंगल का ट्रेलर 1.30 बजे लांच किया जाएगा। मैं दोहराता हूं, सब ठीक है मिशन मंगल का ट्रेलर 1.30 बजे आएगा।
ये भी पढ़ें : ‘Mission Mangal मेरी अच्छी फिल्मों में से एक’ Akshay Kumar ने जाने क्यों कहा ऐसा
अक्षय अपनी इस फिल्म को लेकर काफी इमोशनल हैं। फ़िल्म का पहला पोस्टर आने से पहले उन्होंने एक ट्वीट के जरिए  बताया था कि उन्होंने इस फिल्म में काम क्यों किया। अक्षय ने कहा था कि वो चाहते थे कि उनकी बेटी और उसकी उम्र के बच्चे देश के इस एचीवमेंट से वाकिफ़ हों, ताकि उन्हें प्रेरणा मिले।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.