Move to Jagran APP

Mira Rajput Kapoor के लिए मिशा और जैन ने बनाया सलाद, फोटो शेयर कर कहा- ‘मैने कुछ सही किया होगा’

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भले ही फिल्मी लाइमलाइट से काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 10:02 AM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 10:02 AM (IST)
Mira Rajput Kapoor के लिए मिशा और जैन ने बनाया सलाद, फोटो शेयर कर कहा- ‘मैने कुछ  सही किया होगा’
Misha and Jain made a salad for Mira Rajput Kapoor. photo source @mira.kapoor instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मीरा राजपूत कपूर भले ही फिल्मी लाइमलाइट से काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

prime article banner

इस तस्वीर को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। फोटो को शेयर कर उन्होंने बताया कि उनके बच्चे मिशा और जैन ने उनके लिए सलाद बनाया है। फोटो में एक बाउल में कुछ कटे हुए खीरे और टमाटर दिख रहे हैं। इस फोटो को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर मीरा राजपूत कपूर ने लिखा, ‘मेरे बच्चों ने मुजे सलाद बनाया और खिलाया। मैंने इसके साथ कुछ अच्छा ही किया होगा।’ उसके बाद उन्होंने एक इमोजी भी शेयर की है।

Mira

हाल ही में उन्होंने मदर्स डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने अपनी मां और फैंस को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी थीं। इस फोटो में मीरा अपनी को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘मैं आपको बहुत करती हूं। आपको थैंक्यू कभी भी आपके ऋणा के लिए पर्याप्त नहीं है’। उन्होंने आगे लिखा, ‘हैप्पी मदर्स डे माय लाइफ लाइन, आप मेरी पूरी दुनिया हैं!’

 

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015, 7 जुलाई को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। मीरा ने साल 2016 में बेटी मिशा को जन्म दिया और साल 2018 में बेटे जैन को जन्म दिया था। वो अक्सर अपने बच्चों की तस्वीर और उनकी एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

बात अगर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकटर का किरदार निभा रहे हैं। जो भारतीय टीम में खेलने के सपने को लेकर क्रिकेट खेलना शुरू करता है। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज की जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.