Move to Jagran APP

Mirzapur 3 : पुलिस अफसर के साथ वायरल हो रही है 'गुड्डू भैया' की तस्वीर, फैंस ने कहा- यही है मुन्ना भैया का कातिल

Mirzapur पहले और दूसरे सीजन के बाद अब दर्शकों को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है। वहीं पिछले दिनों गुड्डू भैया ने मिर्जापुर 3 को लेकर अपना लुक शेयर किया था जिसके बाद फैंस की धड़कनें बढ़ गई थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 04:26 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 04:39 PM (IST)
Mirzapur 3 : पुलिस अफसर के साथ वायरल हो रही है 'गुड्डू भैया' की तस्वीर, फैंस ने कहा- यही है मुन्ना भैया का कातिल
Photo Credit : Mirzapur Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Mirzapur Season 3 Update: अमेजन प्राइम की सबसे विवादित वेब सीरीज ‘मिर्जापुर‘ के के सभी सीजन ब्लाॅकबस्टर रहे हैं। वहीं अब दर्शकों को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। ‘मिर्जापुर 3‘ को लेकर लगातार नई अपडेट्रस सामने आ रही हैं। दर्शकों को इस बार भी उम्मीद है कि हमेशा की तरह ही इस बार भी कहानी काफी दमदार होगी। इसी बीच अब ‘मिर्जापुर 3‘ से कलाकारों के लुक भी सामने आना शुरू हो चुके हैं। हाल ही में जहां गुड्डू भैया और गोलू गुप्ता का लुक सामने आया था। वहीं हाल ही में इसकी रिलीज डेट को लेकर एक नई अपडेट भी सामने आई थी। ऐसा माना जा रहा है कि ये वेब सीरीज 2023 में अमेजन प्राइम पर ही स्ट्रीम की जाएगी। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। खैर इसी बीच अब गुड्डू भैया की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वो पुलिस अफयर के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस पर फैंस के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। यहां देखें तस्वीर...

loksabha election banner

पुलिस अफसर संग गुड्डू भैया

‘मिर्जापुर 3‘ की शूटिंग इस वक्त मिर्जापुर शहर में हो चल रही है। आए दिन शूटिंग सेट से कई तस्वीरें भी सामने आईं हैं। लेकिन इस बार जो फोटो ट्विटर पर वायरल हो रही है उसे देखकर फैंस काफी मजे ले रहे हैं। बता दें कि गुड्डू भैया यानी अली फजल की एक तस्वीर पुसिल अफसर के साथ वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों कैमरे को देखकर पोज देते दिख रहे हैं। तस्वीर के बैकग्राउंड को देखकर ऐसा लग रहा है कि गुड्डू भैया किसी दुकान में बैठे हैं। इस फोटो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए बताया गया है कि ये फोटो मिर्जापुर में शूटिंग के दौरान ली गई है।

सोशल मीडिया पर फैंस ले रहे हैं मजे

इस तस्वीर के ट्विटर पर आते ही फैंस काफी मजे ले रहे हैं। इस पर कमेंट कर फैंस गुड्डू भैया को पुलिस के साथ देखकर बोल रहे हैं कि ये ही हैं मुन्ना भैया के कातिल। एक ने लिखा, ‘सर यही है वो जिन्होंने मुन्ना भैया की हत्या की है, सबूत मैं हूं, मैंने अपनी आंखों से देखा इन्होंने और गोलू ने मुन्ना भैया को गोली मारी, इन्हीं की वजह से कालीन भैया घायल हुए, मैं सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हूं गिरफ्तार कर लीजिए इन्हें।‘


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.