Move to Jagran APP

Mira Rajput पति शाहिद कपूर की इस गंदी आदत से हैं परेशान, फोटो शेयर कर पूछा- ‘क्या सभी आदमी ऐसे ही होते हैं?’

शाहिद की तरह ही उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी काफी चर्चा में रहती हैं। मीरा की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। मीरा और शाहिद की जोड़ी इंडस्ट्री की क्यूट कपल की लिस्ट में देखी जाती हैं। वहीं मीरा सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 10:42 AM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 10:42 AM (IST)
Mira Rajput पति शाहिद कपूर की इस गंदी आदत से हैं परेशान, फोटो शेयर कर पूछा- ‘क्या सभी आदमी ऐसे ही होते हैं?’
Photo Credit - Mira Rajput Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री के हिट स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। वह न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि अपनी फैमिली लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। वहीं शाहिद की तरह ही उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी काफी चर्चा में रहती हैं। मीरा की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। मीरा और शाहिद की जोड़ी इंडस्ट्री की क्यूट कपल की लिस्ट में देखी जाती हैं। वहीं मीरा सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच साझा रकती हैं। वहीं कई बार वह अपनी पर्सनल बातें भी फैंस से शेयर करने में पीछे नहीं हटतीं। इसी बीच एक मीरा का पोस्ट फिर सुर्खियों में बना हुआ है। 

loksabha election banner

 

दरअसल, मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने फैंस से एक बड़ा सवाल पूछा है। फोटो में आप देख सकते हैं कि जमीन पर शाहिद के जूते और मोजे बिखरे पड़े हैं जिससे वह काफी परेशान हैं। मीरा ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'क्या सभी आदमी ऐसे ही होते हैं?' इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे शाहिद वर्कआउट के बाद इस तरह जूते-मोजे घर पर फैलाकर रखते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

आपको बता दें कि हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने बेटी मीशा के हाथ से लिखे गए इमोशनल खत की तस्वीर शेयर की  थी। इस तस्वीर में मीशा के नन्हें हाथ भी नजर आ रहे थे। वो पेंसिल से लेटर पर कुछ हार्ट जैसा शेप भी बनाती नजर आ रही थी। वहीं मीशा ने इस लेटर में लिखा था है, ‘डियर दादी, मैं आपको मिस कर रही हूं। जब आप फ्री होना तो कॉल करना,  लव मीशा।' मीरा ने ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘प्यार भरे खत।' मीरा राजपूत के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद किया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.