Move to Jagran APP

Mira Rajput Kapoor ने सोशल मीडिया पर शेयर की सेल्फी, व्हाइट ड्रेस में दिखा ग्लैमरस लुक

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर बॉलीवुड की लाइम लाइट से भले ही काफी दूर हो। लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। मीरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 22 May 2021 06:44 PM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 06:44 PM (IST)
Mira Rajput Kapoor ने सोशल मीडिया पर शेयर की सेल्फी, व्हाइट ड्रेस में दिखा ग्लैमरस लुक
Mira Rajput Kapoor shared a selfie on social media. photo source @mira.kapoor instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर बॉलीवुड की लाइम लाइट से भले ही काफी दूर हो। लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। मीरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

loksabha election banner

अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। इस तस्वीर में वो सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। इस फोटो में वो व्हाइट कलर के कुर्ते में मुस्कुराती दिख रही हैं। फोटो में उनके इयररिंग्स उनके लुक को और भी आकर्षित बना रहे हैं। इस सेल्फी को इंस्टाग्राम पर शेयर कर मीरा राजपूत ने लिखा, ‘अब क्या मैंने आपको आश्चर्य किया?।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा राजपूत कपूर की इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फोटो को अभी सोशल मीडिया पर आए कुछ ही घंटे हुए हैं लेकिन इसको कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा. स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया था। फोटो को शेयर कर उन्होंने बताया कि उनके बच्चे मिशा और जैन ने उनके लिए सलाद बनाया है। फोटो में एक बाउल में कुछ कटे हुए खीरे और टमाटर दिख रहे हैं। इस फोटो को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर मीरा राजपूत कपूर ने लिखा, ‘मेरे बच्चों ने मुजे सलाद बनाया और खिलाया। मैंने इसके साथ कुछ अच्छा ही किया होगा।’ उसके बाद उन्होंने एक इमोजी भी शेयर की है।

बात अगर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकटर का किरदार निभा रहे हैं। जो भारतीय टीम में खेलने के सपने को लेकर क्रिकेट खेलना शुरू करता है। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज की जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.