Move to Jagran APP

Mira Rajput Kapoor ने फोटो शेयर कर अपनी फेवरेट ‘आईपीएल’ टीम का किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही बॉलीवुड की लाइम लाइट से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 03:38 PM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 03:38 PM (IST)
Mira Rajput Kapoor ने फोटो शेयर कर अपनी फेवरेट ‘आईपीएल’ टीम का किया खुलासा
Mira Rajput Kapoor revealed her favorite 'IPL' team. photo source @mira.kapoor instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही बॉलीवुड की लाइम लाइट से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं।

loksabha election banner

अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि उनके पति आईपीएल देखने में व्यस्त हैं। मीरा राजपूत कपूर ने रविवार को अपनी इंस्टा. स्टोरी पर फोटोज का एक बंच शेयर किया है, जिसमें वो अलग-अलग ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटोज में उन्होंने आईपीएल की टीमों की जर्सी के कलर वाली ड्रेस के साथ उनके नाम भी लिखें हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘जबकि मेरे पति आईपीएल टी20 देखते हैं.... और मैं...।’

 Mira

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में मीरा माइक्रो वर्कआउट के बारे में बता रही हैं। वीडियो में मीरा रस्सी कूदती नजर आ रही हैं। इस स्किपिंग वीडियो में मीरा चार अलग-अलग आउटफिट में भी नजर आ रही हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘अपने अंदर के फ्रीक को मुझे दिखाओं और एथलेटिक फ्रीक के साथ रीमिक्स करो। सभी लोगों एथलेटिक फ्रीक पर आइए और अपने जुनून को बाहर लाएं। लेट्स डू इट, लेवल अप’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

बात अगर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगु मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकटर का किरदार निभा रहे हैं। जो भारतीय टीम में खेलने के सपने को लेकर क्रिकेट खेलना शुरू करता है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज की जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.